CT SpecialCT TrendsHindi

साउथ फिल्मों के इन सितारों ने बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से हासिल किया नया मुकाम !

South Actor

ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होनें बॉलीवुड के माध्यम से देश ही नही बल्कि विदेश में भी अपने चाहने वालों के दिलो में एक खास जगह बनाई हैं. यहां पर सितारों के कामयाब होने पर उन्हें शोहरत औऱ ग्लैमर के साथ-साथ सवा सौ करोड़ हिन्दुस्तानियों का भी प्यार मिलता हैं…तो वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के भी ऐसे कई सितारे हैं जिन्होनें दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ ही बॉलीवुड में आकर कई करोड़ों लाखों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाकर एक नया मुकाम हासिल किया हैं.
प्रभास
तेलुगु फिल्मों के सुपर स्टार हैं और 2015 की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘बाहुबली’ के लीड हीरो प्रभास अपने जबरदस्त अभिनय से आज लाखों करोड़ों लोगों के दिलों मे राज कर रहे हैं.

prabhas chiranjeevi
prabhas chiranjeevi

तमन्ना भाटिया
फिल्म ‘हिम्मतवाला’ के असफल होने के बाद दक्षिण भारतीय फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा तमन्ना भाटिया ने फिल्म ‘बाहुबली’ के जरिए अपनी शानदार एक्टिंग का लोहा मनवाया.

Tamanna Bhatia
Actress Tamanna Bhatia HOT Photos at South IIFA Utsav Function Gallery Images Pics

धनुष
तमिल फिल्मों के प्रमुख अभिनेता धनुष ने अपने गाने ‘वाई दिस कोलावेरी डी’ से दुनियाभर में सुर्खियों में छाए रहे. तो वहीं सोनम कपूर के साथ आई उनकी फिल्म ‘रांझणा’ औऱ शमिताभ को ना सिर्फ लोगों ने बेहद पसंद किया बल्कि बॉलीवुड में एक नई पहचान भी दिलाई.

Dhanush
Dhanush

इलियाना डिक्रूज
फिल्म ‘बर्फी’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली इलियाना डिक्रूज को तेलगू फिल्म ‘जलसा’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था.इसी के साथ-साथ इलियाना अपनी शानदार अभिनय के बॉलीवुड में भी झंडे गाढ़ चुकी हैं. shruti-haasan2

काजल अग्रवाल
तमिल औऱ तेलगू फिल्मों में आने के बाद काजल ने ‘सिंघम’ और ‘स्पेशल 26’ जैसी फिल्मों में काम करके ना सिर्फ अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया बल्कि बॉलीवुड में अपनी नया मुकाम हासिल किया.

Kajal Agarwal
Kajal Agarwal
Back to top button