Wednesday, December 8, 2021
No menu items!
HomeHindiश्रेया घोषाल ने अपने बेटे देवयान का पहली बार दुनिया के सामने...

श्रेया घोषाल ने अपने बेटे देवयान का पहली बार दुनिया के सामने चेहरा दिखाया।

सुरीली आवाज के लिए पहचानी जाने वाली श्रेया घोषाल अपनी जिंदगी में बहुत खुश दिख रही है। गायिका श्रेया घोषाल ने इस साल की शुरुआत में बेटे देवयान का स्वागत किया था और वह अपने नन्हे मुन्ने के साथ समय बिताने में व्यस्त है। दिलचस्प बात यह है कि सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली श्रेया ने जब भी अपने बेटे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, तो उन्होंने अपने बेटे का चेहरा छुपाना सुनिश्चित किया है। हालाँकि, इस बार, श्रेया ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया क्योंकि उसने आखिरकार अपने नन्हे राजकुमार को दुनिया से मिलवाया।

श्रेया ने इंस्टाग्राम हैंडल पर देवयान की कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं, जिन्हें देखकर आपको भी तस्वीरें बहुत पसंद आएंगी। तस्वीरों में, श्रेया ने देवयान को अपनी बाहों में पकड़ा हुआ है। और नन्हा और नन्हा मुन्हा मुस्कुरा रहा था, और कैमरे के लिए उत्साहित था। श्रेया ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “सभी को नमस्कार। मैं देवयान हूं और आज 6 महीने का हो गया हूं। वर्तमान में, मैं अपने आस-पास की दुनिया की खोज करने, अपने पसंदीदा गाने सुनने, सभी प्रकार की तस्वीरों वाली किताबें पढ़ने, मूर्खतापूर्ण चुटकुलों पर ज़ोर से हँसने और अपनी माँ के साथ गहरी बातचीत करने में व्यस्त हूँ। वह मुझे मिलती है। मुझे अपना प्यार और आशीर्वाद भेजने के लिए आप सभी का धन्यवाद।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)

इससे पहले, श्रेया ने अपने बेबी बॉय के आगमन की घोषणा करते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा था। नोट में, श्रेया ने अपने जीवन में इस नए जुड़ाव के बारे में उत्साह व्यक्त किया और कहा कि यह पहले कभी महसूस नहीं किया गया भावना है जिसे उसने अनुभव किया था। इसके अलावा, श्रेया ने भी अनगिनत आशीर्वाद के लिए प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया। “भगवान ने आज दोपहर हमें एक अनमोल बच्चे का आशीर्वाद दिया है। यह एक ऐसा भाव है जिसे पहले कभी महसूस नहीं किया गया। @shiladitya और मैं और हमारा परिवार बहुत खुश है। हमारे छोटे से आनंद के बंडल के लिए आपके अनगिनत आशीर्वाद के लिए धन्यवाद, ”श्रेया ने लिखा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular