Monday, December 6, 2021
No menu items!
HomeHindiआशिकी फिल्म से श्रद्धा को मिला फेम, जल्द आएंगी साइना की फिल्म...

आशिकी फिल्म से श्रद्धा को मिला फेम, जल्द आएंगी साइना की फिल्म में नज़र

ABCD 2 shraddha kapoor

अपने जमाने के जाने माने विलेन शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर आज के समय की बहुचर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं. श्रद्धा कपूर की शुरुआत बॉलीवुड में काफी अच्छी नहीं रही थी, लेकिन आशिकी 2 से उन्हें काफी सफलता मिली. उनकी फिल्म आशिकी ने काफी अच्छी कमाई की थी.

श्रद्धा कपूर का जन्‍म मुंबई के मिश्रित जातीय परिवार में हुआ था. पिता शक्ति कपूर पंजाबी बैकग्राउंड से आते हैं, तो वहीं मां शिवांगी कपूर मराठी परिवार से आती हैं. श्रद्धा की मां शिवांगी अच्छी सिंगर हैं. उनके एक बड़े भार्इ भी हैं जिनका नाम सिद्धार्थ कपूर है. श्रद्धा ने अपनी स्‍कूली पढ़ाई जमना बाई नर्सी स्‍कूल से की थी और इसके बाद उनका दाखिला अमेरिकन स्‍कूल ऑफ बॉम्‍बे में हुआ था.

3 पत्ती से की शुरुआत, आशिकी से मिला फेम

श्रद्धा ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘तीन पत्‍ती’ से की थी, लेकिन फिल्‍म तो ज्‍यादा नहीं चली लेकिन श्रद्धा के अभिनय को सराहा गया था. उन्‍हें बेस्ट डेब्यू की केटेगरी में फिल्‍मफेयर अवार्ड के लिए भी नामांकित किया गया था. इसके बाद वे फिल्‍म ‘लव का दि एंड’ में दिखाई दीं लेकिन फिल्‍म ‘आशिकी2’ ने उन्‍हें फिल्‍म इंडस्‍ट्री में असली पहचान दिलाई और फिल्‍म को हर तरफ से सराहा गया. फिल्म ने 100 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था. इन फिल्मों के अलावा श्रद्धा की फिल्म बाघी काफी सुपरहिट गई थी.

साइना की फिल्म पर कर रही हैं काम

Saina Nehwal biopic starring Shraddha Kapoor

उनकी आखिरी फिल्म हसीना पारकर थी, जिसमें उन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन का किरदार निभाया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो औसत ही रही, लेकिन श्रद्धा की तारीफ हर किसी ने की. अभी श्रद्धा कपूर बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

पर्सनल लाइफ भी रहती है ख़बरों में

श्रद्धा की पर्सनल लाइफ में उनका नाम अक्सर ही आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा जाता रहा है. दोनों के बीच आशिकी की शूटिंग के दौरान नज़दीकियां बढ़ी थीं. लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई थी. इसके बाद कुछ समय पहले उनका नाम फरहान अख्तर के साथ भी जुड़ा था, खबरें थी कि दोनों लिव इन में रह रहे हैं. लेकिन उनके रिलेशन से पिता शक्ति कपूर काफी नाराज़ थे.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular