Hindi

जल्द बॉलीवुड में एंट्री करेंगी सैफ की बेटी सारा अली खान, कानूनी पचड़े में फंसी फिल्म

बॉलीवुड में स्टार किड का चर्चाओं में रहना आम बात बन गया है. किसी और के अलावा स्टार किड को बॉलीवुड में आसानी से मौका भी मिल जाता है. बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और बॉलीवुड में अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं.

सारा अली खान सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं, दोनों की शादी करीब 13 साल चलने के बाद टूट गई थी. सारा के अलावा सैफ और अमृता का एक और बेटा इब्राहिम भी है. सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की थी. दोनों की शादी लगभग 13 साल चली और बाद में दोनों अलग हो गए.

सारा अली खान एकता कपूर की फिल्म केदारनाथ के साथ डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी हैं. हालांकि, किसी विवाद के कारण केदारनाथ की शूटिंग रुक चुकी है और अभी सारा का डेब्यू अधर में है.

विवादों में फंसी केदारनाथ

दरअसल, ‘केदारनाथ’ फिल्म में एकता कपूर ने 8 करोड़ रुपए का निवेश किया है, जबकि टी सीरीज और KriArj इंटरटेनमेंट ने 15-15 करोड़ निवेश किए. डॉयरेक्टर अभिषेक को 16 महीने पहले केदारनाथ पूरी करनी थी, लेकिन ये अभी तक नहीं हुई. उनपर प्रोड्यूसर को धोखा देने का आरोप है.

अब रणवीर के साथ होगा डेब्यू

sara ali khan debut film ranbir

केदारनाथ के भविष्य पर जिस तरह से सवाल उठ रहे हैं, उससे लगता है कि सारा अली खान जल्द ही किसी और फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं. हाल ही में फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सारा अली खान को अपनी फिल्म सिम्बा के लिए अप्रोच किया था, लेकिन उस समय सारा ने केदारनाथ के कारण मना कर दिया था. ‘सिम्बा’ तेलुगू फिल्म ‘टेम्पर’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म इस साल 28 दिसबंर को रिलीज होगी. फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य किरदार में हैं.

Back to top button