Hindi

कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्य इस महीने शादी करने वाली है। पर किससे?

यह शादियों का सीजन है और इस साल सबसे मशहूर हस्तियां अपनी शादी की अफवाहें फैला रही हैं। कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि कुंडली भाग्य अभिनेता संजय गगनानी ने अपनी मंगेतर पूनम प्रीत के साथ शादी कर ली है। और अब एक और कास्ट मेंबर कुंडली भाग्य की लीड रोल,श्रद्धा आर्या, ने भी अपनी शादी के बारे में बताया है।और वोह इसी महीने मैं शादी करने वाली है।

इससे पहले, अभिनेत्री की सगाई एक एनआरआई, आलम सिंह मक्कड़ से हुई थी, जिसके साथ उन्होंने नच बलिए 9 में भाग लिया था। हालांकि, शो समाप्त होने के कुछ महीनों बाद, दोनों ने अलग होने का फैसला किया।

खबरों से पता चलता है कि, श्रद्धा आर्या इसी महीने में 16 नवंबर दिल्ली में शादी के बंधन में बंध जाएगी। अभिनेता ने उनकी शादी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया। कुंडली भाग्य के को-स्टार, श्रद्धा के शादी के बारे में अनजान हैं।

श्रद्धा के बारे में बात करते हुए, कुंडली भाग्य शो के सेट से एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया, “श्रद्धा आर्य ने अपनी शादी के बारे में विवरण को गुप्त रखा है। बहुत से लोग उस लड़के का नाम भी नहीं जानते हैं, वह उससे कैसे और कब मिली थी। उसने लगभग दो सप्ताह की छुट्टी के लिए आवेदन किया है और श्रीमती बनने से पहले कल अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग हमारे साथ की है। उनकी शादी काफी करीबी होगी और इंडस्ट्री में उनके करीबी दोस्तों को ही इनवाइट किया गया है।”

इससे पहले श्रद्धा आर्या मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, तुम्हारी पाकी और ड्रीम गर्ल जैसे कई टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। और अब वह कुंडली भाग्य में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।कुंडली भाग्य में दर्शकों ने उन्हें ढेर सारा प्यार दिया।

Follow us on Google News Cinetalkers Google News Publication
Show More
Back to top button