Hindi

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास कर सकते हैं विश्व के सबसे खूबसूरत और महंगे शहर मे डेस्टिनेशन वेडिंग !

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनास ने 18 अगस्त को भारत में सगाई करते हुए अपने रिश्ते पर ऑफिशियल मुहर लगा दी हैं.बता दें कि प्रियंका ने सगाई की जानकारी देते हुए अपने साथ निक की एक त्सवीर साझा की थी. इस त्सवीर में निक के माता-पिता भी पारंपरिक वेशभूषा में नजर आये थे.हालांकि प्रियंका-निक की अचानक सगाई करने से उनके फैंस थोड़े मायूस तो हैं लेकिन साथ ही साथ काफी उत्‍साहित भी हैं.तो वहीं अब सगाई के बाद फैंस की नजरें दोनों की शादी पर टिकी हुई हैं.देखा जाएं तो बॉलीवुड में इन दिनों डेस्टिनेशन वेडिंग का क्रेज बढ़ रहा है.Priyanka Chopra and Nick Jonas

Babloo Bachelor Poster 1

सूत्रों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इसी साल 2018 अक्टूबर में हवाई आईलैंड में शादी कर सकते हैं.दरअसल निक के लिए यह जगह काफी खास है क्योंकि उन्होंने अपनी टीवी सीरीज हवाई फाइव 0 और जुमांजी की शूटिंग यहीं की थी. इसके अलावा दोनों ही अपनी शादी को प्राइवेट और मीडिया से दूर रखना चाहते हैं. बता दें कि हवाई आईलैंड अपनी खूबसूरती और शांति के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता है.सुनने में आया हैं कि पहले यह कपल बीच वेडिंग करेंगे और उसके बाद दोनों हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी कर सकते हैं.हालांकि अभी तक कोई ऑफियली स्टेटमेंट नहीं आया है.

Priyanka Chopra and Nick Jonas

बता दें कि प्रियंका और निक की मुलाकात पिछले साल हुई थी, तभी से दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और इसके बाद 36 साल की प्रियंका और 25 साल के निक ने एक दूसरे को हमसफर बनाने का फैसला ले लिया हैं.वैसे प्रियंका 2016 से बॉलीवुड से दूर हैं और वह अमेरिकी टीवी शो क्‍वांटिको का हिस्‍सा बनी थीं. इस शो की शूटिंग की वजह से वह न्‍यूयॉर्क में ही रहने लगी.वैसे इसी साल 10 नवंबर को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी विदेश में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे.

 

Back to top button