Hindi

बिग बॉस 15 : नमिश ने कहा की तेजस्विनी बिलकुल भी fake नहीं है।

नमिश पटेल जिन्होन कलर्स टीवी के स्वरगिनी सीरियल में लीड रोल का काम किया था, और उनके अभिनय को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। उसके बाद नमिश कही हिट टीवी शो में काम करते रहे।
नमिश का हाल ही में एक गाना रिलीज हुआ है अनकही बातेंजिसमे, नमिश के साथ फीमेल लीड काम की है, स्टेफी पटेल ने।

सभी को पता है की स्वरगिनी में नमिश के साथ तेजस्वि प्रकाश ने उनके साथ किया था। और तभी से तेजस्वि और नमिश की अच्छी दोस्ती बनी। नमिश को तेजस्विनी के बारे में कुछ सवाल पुछे की तेजस्वी बिग बॉस के घर में कैसे खेल रही है तो नमिश ने कहा: की तेजस्वि बिग बॉस के घर में मजबूत प्रतियोगी है। तेजस्विनी ईमानदार लड़की है। तेजस्विनी बिलकुल भी fake गेम नहीं खेल रही है।

नमिश ने तेजरान के जोड़ी के बारे में कहा की करण और तेजस्वी दोनो साथ में बहुत प्यारे दिखते हैं। करण भी साफ दिल का है, और वो भी अच्छा खेल रहा है।

जब रिपोर्टर ने पुछा की तेजस्वी को किसे सेफ खेलना चाहिए? तो निमिश ने बड़ा ही प्यारा जवाब दिया की “तेजस्वी को किसिसे सुरक्षित खेलने की जरूरत नहीं, तेजस्वि शेरनी है”।नमिश ने कहा की सौ प्रतिशत तेजस्वि विजेता होने वाली है।
नमिश के अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करे तो नमिश अच्छे राइटर और प्रोड्यूसर में ही इच्छुक है।नमिश कहते हैं की, में मेरी ऑडियंस को मेरी अच्छी क्वालिटीज ही दिखाना चाहता हूं।।अगर मुझे अच्छे प्रोजेक्ट मिलेगा तो ही में सामने आउंगा। में और दो तीन गीत कर रहा हूं, अगर अच्छा सीरियल में समज आता है तो ही में काम करूंगा।

Follow us on Google News Cinetalkers Google News Publication
Show More

Related Articles

Back to top button