Friday, January 21, 2022
No menu items!
HomeHindiरानी मुखर्जी की अगली फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' 20 मई 2022...

रानी मुखर्जी की अगली फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज।

रानी मुखर्जी की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित, मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे एक ऐसी मां की यात्रा है जो अपने बच्चों के लिए सब कुछ करती है, भले ही इसका मतलब पूरे देश के खिलाफ लड़ना हो।

फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त में शुरू हुई और अक्टूबर में खत्म हुई। रानी ने एक बयान में कहा था, “मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे एक मां के बारे में एक प्रेरणादायक कहानी है जो अपने बच्चों के लिए एक देश से लड़ रही है और मैं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान भावनाओं के रोलरकोस्टर से गुजरी।”

रानी मुखर्जी ने इस साल बॉलीवुड में 25 साल पूरे किए।रानी मुखर्जी ने कहा की, “मेरे लिए, जब आप 25 साल कहते हैं, तो यह मुझे बहुत बूढ़ा महसूस कराता है, जिसे मैं महसूस नहीं करना चाहती। इंडस्ट्री में मेरे 25 साल को देखने के पीछे की सोच यह है कि मैंने 16 साल की उम्र में ही शुरुआत की थी और मेरी पहली फिल्म से ही मैं इतने प्यारे लोगों से घिरा हुआ था। चाहे मेरे निर्देशक हों, मेरे तकनीशियन हों, मेरे निजी दल हों, मैं कई मायनों में बहुत भाग्यशाली रहा हूं। मेरी सबसे बड़ी सफलता मेरे पूरे करियर में इतने विविध किरदार निभाने का मौका मिला है।

काम के मोर्चे पर, रानी की आखिरी बड़ी स्क्रीन यश राज फिल्म्स की ‘बंटी और बबली 2’ थी। फिल्म में सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular