CT TrendsCT SpecialHindi

दोस्तों के साथ एक लंबी छुट्टी पर जाने के लिए काफी फोर्स करती है ये फिल्में

गर्मी की छुट्टियां खत्म होने जा रही हैं लेकिन अगर आपने इस दौरान अपने दोस्तों के साथ बैठकर बॉलीवुड की इन 5 फिल्मों का मजा नही लिया तो जनाब आपकी पूरी छुट्टियां बेकार गई समझो. तो फिर देर किस बात की, वैसे भी ये ऐसी फिल्में हैं जिसे देखकर आप भी अपने दोस्तो के साथ रोमांचक ट्रिप पर जाने का प्लान बनाएंगें…

दिल चाहता है :

दोस्ती की मिसाल पेश करती इस फिल्म में आमिर खान, सैफ अली खान और अक्षय खन्ना यानि कि आकाश, समीर और सिड का गोवा ट्रिप देखकर आप भी अपने दोस्तों के साथ गोवा जाने के उत्सुक हो जाएंगें. इस फिल्म को लेकर कॉलेज स्टूडेंट्स और युवाओं में बहुत क्रेज हैं. ये फिल्म देखने के बाद दोस्तों के साथ एडवेचरस स्पोर्ट्स करने का आएगा दुगना मजा.

जिंदगी न मिलेगी दोबारा :

जिंदगी न मिलेगी दोबारा

इस फिल्म में फरहान, ऋितिक और अभय ये तीनों दोस्त शादी से पहले अपनी-अपनी एक इच्छा पूरी करना चाहते हैं.इसी के साथ साथ इस फिल्म में स्पेन के रोड ट्रिप को बेहद खूबसूरती से दिखाया गया है, तो वहीं इन तीन दोस्तों के द्वारा किए एडवेचरस स्पोर्ट्स भी कमाल के हैं.

दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे :

Shahrukh Khan And Kajol In Dilwale Dulhaniya Le Jaayenge

फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे वैसे तो सबकी फेवरेट मूवी हैं लेकिन ये फिल्म उन लड़कियों को बेहद पसंद हैं जो सपनो के राजकुमार जैसी कहानियों पर विश्वास करती हैं. वैसे इस फिल्म में यूरोप और स्विटजरलैंड की प्राकृतिक सुन्दरता को बहुत बेहतर ढंग से दिखाया गया है.

ये जवानी है दीवानी :

All Actors of Yeh Jawaani Hai Deewani

इस फिल्म में ये स्टनिंग लोकेंशंस देखकर आप भी दोस्तों के साथ ट्रिप पर निकलने को हो जाएंगे मजबूर ‘ये जवानी है दिवानी’ फिल्म में गुलमर्ग की वादियों और मनाली की बर्फ को इस तरह से दिखाया गया हैं. जिसे देखकर आप का भी मन इन स्टनिंग लोकेशंस पर अपने दोस्तों के साथ कुछ वक्त बिताने को करेगा. वैसे ये फिल्म चार दोस्तों की दोस्ती और एकदम जुदा लड़का-लड़की के बीच की प्रेम कहानी हैं.

Back to top button