CT SpecialCT TrendsHindi

साल २०१७ की ये धाकड़ फिल्मे पर्दे पर मचाएगी धमाल

साल 2017 को खत्म होने में अब सिर्फ कुछ ही महीने बाकि हैं लेकिन इस दौरान भी एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होने वाली हैं. वैसे इस साल रोमांटिक, एक्शन, कॉमेडी के अलावा कई इतिहास पर आधारित फिल्में भी रिलीज होगी. औऱ इन फिल्मों की खास बात ये हैं कि ये फिल्में किसी ना किसी बड़े स्टार की हैं. तो चलिए हम आपको बताते हैं 2017 की उन धाकड़ फिल्‍मों के बारे में जो कि पर्दे पर धमाल तो मचाएगी और तो और आप इन फिल्मों को देखें बिना रह नही पाएंगें.

पद्मावती – संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती 17 नवंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती, शाहिद कपूर चित्तौर के राजा और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगें.

रोबोट 2.0 – अभी बाकि हैं बॉलीवुड के सबसे बड़े खिलाडी का एक्शन, रजनीकांत की 2010 में आई फिल्म रोबोट का दूसरा पार्ट 2.0 18 अक्टूबर को रिलीज होगी…इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगें. वैसे इस फिल्म के पहले भाग ने जबरदस्त कमाई करके सारे रिकार्ड्स तोड़कर नए रिकार्ड्स बनाए थे. अक्षय कुमार और रजनीकांत के साथ इस फिल्म में एमी जैकसन भी नजर आएगी.

क्रैक – स्पेशल 26 ,बेबी और रुस्तम जैसी फिल्मों के बाद अक्षय कुमार नीरज पांडेय की फिल्म क्रैक में नजर आएँगे, ये फिल्म इंडिपेंडेंस डे के मौके पर 11अगस्त को रिलीज होगी.

 

टाइगर जिंदा है – ईद के बाद क्रिसमस के मौके पर भी सल्लू मियां दिखाएंगें अपना जलवा. 22 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर एक था टाइगर की सीक्वल फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज होगी, इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है, इस फिल्म  में सलमान के साथ कटरीना कैफ होगी.

हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई फिल्म डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना परकार के ऊपर आधारित है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर हसीना के किरदार में और उनके अपने भाई सिद्धांत कपूर दाऊद इब्राहिम की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगें.

Follow us on Google News Cinetalkers Google News Publication
Show More

Related Articles

Back to top button