Sunday, December 5, 2021
No menu items!
HomeHindiकोहली-अनुष्का ने एक दूसरे को 5 साल तक किया डेट, फिर रचाई...

कोहली-अनुष्का ने एक दूसरे को 5 साल तक किया डेट, फिर रचाई शादी

Anushka Sharma & Virat Kohli

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार के अफेयर्स के चर्चे काफी पुराने हैं. पहले भी कई बार स्टार के नाम क्रिकेटरों के साथ जुड़ते आए हैं, लेकिन कम ही शादी के मुकाम तक पहुंचते हैं. अनुष्का शर्मा और भारतीय कप्तान विराट कोहली ने लगभग एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया, जिसके बाद उन्होंने शादी रचा ली.

शैंपू एड से शुरू हुई बात

vira anuskha shampu ad

2013 में एक शैंपू के लिए विज्ञापन की शूटिंग के दौरान दोनों स्टार्स की मुलाकात हुई थी, उस दौरान दोनों ही अपने फील्ड में हिट थे. विज्ञापन के बाद भी दोनों की मुलाकात का सिलसिला जारी रहा, 2014 में जब कोहली दक्षिण अफ्रीका के दौरे से वापिस आए तो जल्द ही अनुष्का के घर उनसे मिलने पहुंच गए. इसके बाद अनुष्का भी न्यूजीलैंड के दौरे पर उनके साथ गई थीं.

इस दौर में मीडिया की नजरें इस उभरते कपल पर गई थीं, इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में जब विराट ने मैदान पर शतक जड़नें के बाद अनुष्का की ओर फ्लाइंग किस दिया तो इस रिश्ते पर मुहर लग गई.

अनुष्का की हुई थी आलोचना

ANUSHKA

हालांकि, दोनों का रिश्ता इतना आसान भी नहीं रहा. विराट जिस दौरान इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के दौर पर फेल रहे तो अनुष्का भी उनके साथ दौरे पर थीं. तब सोशल मीडिया में लगातार इस बात को कहा गया कि अनुष्का के कारण ही विराट फॉर्म में नहीं चल रहे हैं और हार का कारण वही हैं. लेकिन विराट ने इस बात का जवाब देकर सभी की बोलती बंद कर दी.

बीच में कुछ समय के लिए जब दोनों का मिलना बंद हुआ तो शायद लगा की दोनों के रिश्ते में कुछ ठीक नहीं है. हालांकि, उसके बाद भी दोनों को आईपीएल, आईएसएल कै मैच में साथ देखा गया. विराट ने बार-बार अनुष्का की तारीफ खुले आम की और दोनों ने मीडिया के सामने भी अपने रिश्ते को स्वीकारा.

दिसंबर 2017 में दोनों ने विदेश में जाकर शादी रचाई, जो कि साल की सबसे बड़ी शादी कही गई थी. देशभर की मीडिया की निगाहें इस शादी पर थी. दोनों ने देश वापस लौट मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन दिया था, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular