Monday, December 6, 2021
No menu items!
HomeHindiसरोगेसी मदर से दो बच्चों के पिता बने करन जौहर

सरोगेसी मदर से दो बच्चों के पिता बने करन जौहर

 

karan johar babies
करन जौहर बॉलीवुड के सबसे सक्सेसफुल प्रोड्यूसर में से एक हैं. अभी तक करन जौहर सिंगल हैं, लेकिन मार्च 2017 में करन दो बच्चों के पिता बने. सरोगेसी से उनको एक बेटा और बेटी हुए हैं. उन्होंने अपने बेटे का नाम अपने पिता के नाम पर यश रखा, जबकि बेटी का नाम अपनी मां के जैसे ही रुही रखा.

करन ने इस बात को सभी से छुपा कर रखा था, लेकिन जन्म के बाद जब बच्चों का बर्थ रजिस्ट्रेशन हुआ तब ये बात मीडिया में आई थी. रजिस्ट्रेशन में करण जौहर को बच्चों का पिता बताया गया था, लेकिन मां के नाम का जिक्र नहीं था.

सरोगेट मां को किया था शुक्रिया

karan johar thanks to social

बच्चों के जन्म के बाद करन जौहर ने बयान जारी कर कहा था कि मैं अपने जीवन की दो नई खुशियां आपसे साझा करते हुए बेहद खुश हूं, ये हैं मेरे बच्चे मेरी जान- रूही और यश. मेडिकल साइंस की मदद से दुनिया में आए इन बच्चों का पिता बन मैं धन्य महसूस कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि मेरा सपना पूरा करने के लिए मैं सरोगेट मां का हमेशा आभारी रहूंगा. वो हमेशा में दुआओं में रहेंगी.

करन ने अपने इस बयान में डॉ जतिन शाह का भी धन्यवाद किया था. करन ने कहा कि डॉ जतिन शाह का धन्यवाद, जो इस अद्भुत और रोमांचक यात्रा में एक परिवार के सदस्य की तरह मार्गदर्शन देते रहे.

बुक लॉन्च पर जताई थी इच्छा

karan johar book launch

बच्चों के जन्म से कुछ ही समय पहले करन जौहर ने अपनी ऑटोबयोग्रफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’ के लॉन्च पर पिता बनने की इच्छा जताई थी. तब उन्होंने बच्चा अडॉप्ट करने या सरोगेसी से बच्चे पैदा करने की बात कही थी. उन्होंने तब कहा था- मेरे पास देने को बहुत प्यार है और मैं पिता बनना चाहता हूं. हालांकि मैं यह नहीं कह सकता कि यह कब और कैसे होगा. करन के बच्चे अब एक साल से भी अधिक उम्र के हो गए हैं और लगातार मीडिया की नजरों में बने रहते हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular