Wednesday, December 1, 2021
No menu items!
HomeHindiकॉफी विद करन से टीवी के भी चहेते बने करन जौहर

कॉफी विद करन से टीवी के भी चहेते बने करन जौहर

wait-for-formal-announcements-kjo-on-koffee-with-karan-1

करन जौहर ना केवल बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट देने के लिए जाने जाते हैं, वहीं उन्हें टीवी पर भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. दरअसल उनका ‘कॉफी विद करन’ सेलेब्रिटी टॉक शो काफी पॉपुलर है. जिसे देखकर लगता है कि हर स्टार इस शो में एक बार तो जरूर आना चाहता है. जहां एक से एक विवादित बयानों के अलावा स्टार्स अपने गहरे राज भी बड़ी आसानी से नेशनल टीवी पर बोल जाते हैं.

सलमान के बयान से मचा था बवाल

koffee with karan salman

इस शो के अभी तक 5 सीजन आ चुके हैं जिनके 113 से अधिक एपिसोड टेलिकास्ट हो चुके हैं. करन के करियर की तरह ये शो भी हमेशा विवादों से भरा रहा है. शो में दिए गए स्टार्स के बयान कई बार चर्चा का विषय बने हैं. उदाहरण के तौर पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने इसी शो पर एक बार अपनी वर्जिनिटी के बारे में बताया था, जिसको लेकर काफी हल्ला हुआ था.

इसके अलावा भी कई सेलिब्रिटी ने अपने रिलेशनशिप और झगड़ों के बारे में इसी शो पर अपने राज खोले हैं. शो में अभी तक बॉलीवुड के लगभग हर बड़ी सेलेब्रिटी आ चुके हैं, जिनमें शाहरुख, सलमान, आमिर, काजोल, दीपिका, रणबीर, रणवीर, कपिल शर्मा, एशवर्या, अभिषेक, शिल्पा जैसे बड़े सितारे शामिल हैं.

जल्द आएगा नया सीजन

शो का आखिरी सीजन 2017 में आया था, जल्द ही इसके 6ठें सीजन आने की भी बात कही जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो करन जौहर छठें सीजन में भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा बुलाकर शो की शुरुआत कर सकते हैं.

ये काम भी कर चुके हैं करन

ना सिर्फ कॉफी विद करन बल्कि करन जौहर इनके अलावा भी कई शो में बतौर जज नजर आ चुके हैं. टैलेंट हंट शो इंडियाज़ गोट टैलेंट और सेलेब्रिटी डांस शो झलक दिखलाजा में बतौर जज आते हैं. इन शो में करन के साथ मलाइका अरोड़ा खान, किरण खेर, रेमो डिसूजा जैसे बड़े सेलेब्रिटी अन्य जज हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular