Friday, January 21, 2022
No menu items!
HomeTelevision NewsBigg Boss 15 : बिग बॉस 15 फेम विशाल कोटियन तेजस्वी प्रकाश...

Bigg Boss 15 : बिग बॉस 15 फेम विशाल कोटियन तेजस्वी प्रकाश के साथ अपने बंधन पर कहते हैं: “Karan Acted Like That Villain Who ..”

विशाल कोटियन, जो हाल ही में बिग बॉस 15 के घर से बाहर हो गए थे, विशाल ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के साथ अपनी दोस्ती को लेकर असुरक्षित होने की बात कही।

हालाँकि, तेजस्वी करण कुंद्रा के भी करीब रही हैं, विशाल और तेजस्वी की दोस्ती से करण असुरक्षित लग रहे थे। अब, अपने निष्कासन के बाद, विशाल कोटियन ने करण की असुरक्षा पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

एक साक्षात्कार में, विशाल ने कहा, “कोई समस्या नहीं थी। तेजस्वी और मेरे बीच अच्छी दोस्ती थी। मैं उसके दोस्त को बदनाम नहीं करना चाहता। तेजस्वी मेरे लिए अंत तक खड़े रहे और मैंने भी हमेशा कहा है कि तेजस्वी मेरी पहली पसंद होंगे। मैंने शमिता को यह भी बताया कि तेजस्वी मेरी पहली प्राथमिकता हैं। मैं रिश्तों के बारे में झूठ नहीं बोल सकता। इस पर शमिता ने मुझसे झगड़ा भी किया और पूछा कि तेजस्वी आपकी पसंद क्यों हैं और मैं नहीं। मैंने उससे कहा कि मैंने तेजस्वी से वादा किया था और अपना वादा निभाना चाहता हूं। यह भी पढ़ें-करण कुंद्रा से एजाज खान: 12 टेलीविजन अभिनेता जिन्होंने अपने पार्टनर को धोखा दिया और उनका भरोसा तोड़ा.

vishal kotian tejasswi prakash
vishal kotian tejasswi prakash

उसके बाद शमिता गुस्से में थी लेकिन फिर मुझे लगा कि मैं शमिता की पहली पसंद नहीं हूं तो वह मेरी पहली पसंद क्यों हो। करण और तेजस्वी की बात करें तो करण ने कभी मेरे चेहरे पर मेरे बारे में बात नहीं की। मुझे पता चला कि मेरे बाहर आने के बाद उसे जलन हो रही है। मैं हैरान था। और अगर करण कुंद्रा मुझसे ईर्ष्या कर सकते हैं तो मेरे बारे में वास्तव में कुछ आश्चर्यजनक है। ”

“मेरे और तेजस्वी के बीच, यह एक वास्तविक दोस्ती थी। एक लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते। वे वास्तव में अच्छे दोस्त हो सकते हैं। तो हो सकता है कि करण कुंद्रा ने मैंने प्यार किया के उस खलनायक की तरह अभिनय किया, जिसने कहा था कि एक लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकता, ”उन्होंने निष्कर्ष निकाला।

एक अन्य साक्षात्कार में, विशाल ने बिग बॉस 15 में प्रतियोगियों और उनके खेलों के बारे में बात की। “तेजस्वी प्रकाश और उमर रियाज़ मजबूत खिलाड़ी हैं। उमर मेरी तरह खेल जीतने के लिए खेल रहा है। शमिता शेट्टी कमजोर है क्योंकि वह दूसरों पर निर्भर है। शो भी उनके प्रति पक्षपाती था क्योंकि वे उनके पूरे परिवार को लेकर आए थे। करण खुद को व्यक्त करने में विफल रहता है हालांकि वह बहुत सी बातें कहना चाहता है। निशांत का खेल भी दिलचस्प नहीं है। राजीव अदतिया बस टाइम पास कर रहे हैं।”

वह वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों के बारे में कहते हैं: “मैं राखी सावंत का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और वह एक बेहतरीन मनोरंजनकर्ता हैं। रश्मि प्यारी है और देवोलीना, जो हमेशा घर में घुसने से पहले मुझे निशाना बनाती थी, मेरे पास बाहर रहने के लिए घर के अंदर ज्यादा कुछ नहीं बचा है।”

वह कहते हैं कि अगर वह बिग बॉस 15 वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में वापस लौटते हैं तो वह प्रतियोगियों के लिए पहले से कहीं ज्यादा बड़ी चुनौती होगी। “अगर मैं फिर से घर में प्रवेश करता हूं, तो शुरुआत में जब मैंने प्रवेश किया तो मुझे एक बड़ी चुनौती होगी। मुझे प्रतियोगियों और कई चीजों के बारे में पता नहीं था लेकिन अब मुझे खेल पता है।”

यह पूछे जाने पर कि वह किसे विजेता के रूप में देखना चाहते हैं, विशाल कोटियन ने जवाब दिया: “मैं उमर रियाज को विजेता के रूप में देखना चाहता हूं और अगर मैं फिर से घर के अंदर आता हूं तो मैं उसके साथ अपना खेल खेलूंगा।”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular