Monday, December 6, 2021
No menu items!
HomeCT Trendsकपिल की डिप्रेशन बनी सुनील ग्रोवर के लिए फायदे का सौदा !

कपिल की डिप्रेशन बनी सुनील ग्रोवर के लिए फायदे का सौदा !

Kapil And Sunil
Kapil And Sunil

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुआ फ्लाइट विवाद थमने का नाम ही नही ले रहा हैं.जिस वजह से ये दोनों आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में कपिल की सेहत ठीक ना होने की वजह से उनके शो की टीआरपी गिरती जा रही हैं.तो वहीं दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर की कमाई में लगातार बढ़ोतरी हो रही हैं.दरअसल सुनील को कई शोज़ के ऑफर्स मिल रहे हैं और इस समय सुनील गेस्‍ट अपीयरेंस और स्‍टेज शो पर पूरा फोकस कर रहे हैं.सूत्रो की माने तो सुनील ने अभी तक किसी भी शो में वापसी नही की हैं क्योंकि वो बेस्ट शो में एंट्री लेने की सोच रहे हैं.
वैसे मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जहां पहले सुनील करीबन 7 से 8 लाख की फीस लिया करते थे तो वहीं अब उन्होंने अपनी फीस को बढ़ाते हुए हर एक लाइव शो और गेस्ट भूमिका के लिए 13 से 14 लाख की फीस डिमांड करनी शुरू कर दी है.तो वहीं शो की खराब परफॉर्मेंस की वजह से कपिल शर्मा ने अपनी फीस में कटौती कर ली है. जहां कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड से लिए 70 से 80 लाख रुपये लेते थे.तो वही अब वो एक एपिसोड के लिए 40 लाख रुपये ले रहे हैं.
Kapil Sharma Abuses & Beats Sunil Grover
वैसे ऐसा पहली बार है कि किसी सेलेब्रिटी ने सामने आकर खुद अपनी फीस कम की हो . वैसे फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद से ही सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को अलविदा कह दिया था. हाल ही में फेसबुक लाइव के दौरान कपिल शर्मा ने पहली बार इस विवाद पर बोलते हुए कहा था कि इस बात का सच किसी को मालूम नहीं है. हालांकि, सुनील ग्रोवर ने पूरे विवाद पर अब तक कुछ भी नहीं कहा है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular