Hindi

इस पंजाबी फिल्म से पर्दे पर वापसी करेंगें कपिल, इंस्टाग्राम पर वीडियो के जरिए किया अनाउंसमेंट

पिछले काफी लंबे वक्त से देश के सबसे मशहूर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने लाइमलाइट से दूरी बना ली है.बता दें कि  कपिल साल २००६ से ही छोटे पर्दे पर सक्रिय हैं. उनके अपने कॉमेडी शो नाइट्स विद कपिल शर्मा ने उन्हें मनोरंजन जगत का स्टार बना दिया. लेकिन इस बीच उनके शो के स्टार सुनील ग्रोवर के साथ कपिल का झगड़ा हो गया और कई कलाकारों ने कपिल से किनारा कर लिया. हालांकि इसके बाद कपिल ने सोनी टेलीविजन पर द फैमिली टाइम विद कपिल से छोटे पर्दे पर एंट्री ली. लेकिन उनका यह शो महज तीन एपिसोड के बाद बंद हो गया था.इसके बाद कपिल स्क्रीन से पूरी तरह गायब हैं.

हाल ही में कपिल के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है.दरअसल ट्विटर पर कपिल ने अपनी नई पंजाबी फिल्म सन ऑफ मनजीत सिंह का अनाउंसमेंट किया है. फ़िल्म के अनाउंसमेंट को एक वीडियो के ज़रिए किया गया है, जिसमें क्रेडिट रोल्स में कपिल का नाम प्रोड्यूर के तौर पर आता है. कपिल इस फ़िल्म को सुमित सिंह के साथ मिल प्रोड्यूस कर रहे हैं.उन्होंने लिखा कि 12 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म का फर्स्ट लुक जल्द ही रिलीज किया जाएगा. आप लोगों का आशीर्वाद चाहिए.बता दें कि इस फिल्म में गुरप्रीत घुग्गी समेत कई जाने-माने पंजाबी कलाकार प्रमुख किरदारों में नजर आएंगें.

 

सूत्रों की मानें तो कपिल को हाल ही में एक हॉलीवुड के एक वेब सीरीज का भी ऑफर आया है जिसके पेपर्स साइन करने को लेकर अभी केवल बातें हुईं हैं. दरअसल हॉलीवुड की बैड ममाज नाम की एक कम्पनी ने उन्हें हॉलीवुड की एक सीरीज के लिए चुना है.

 

Back to top button