Hindi

गोल्ड बनी अक्षय के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म, इन फिल्मों नें बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन की शानदार कमाई

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गोल्ड 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभर में रिलीज हुई. बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले एनालिस्टों ने अक्षय की गोल्ड की पहले दिन की कमाई 18 करोड़ रुपये करने का अनुमान लगाया था. लेकिन इस फिल्म ने पहले ही दिन 27 करोड़ की कमाई करके अक्षय की ही फिल्मों का ओपनिंग रिकॉर्ड तोड़ दिया है. तो वहीं अगर कमाई के मामले में देखें तो कमाई के हिसाब से गोल्‍ड अक्षय कुमार के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई हैं.

रीमा कागती के निर्देशन में बनी यह फिल्म देशभक्ति के फ्लेवर के साथ परोसी गई. इस फिल्म में मौनी अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में नजर आएगी. इसके अलावा इस फिल्म में विनीत कुमार सिंह, अमित साथ और कुणाल कपूर ने जबरदस्त एक्टिंग करके दर्शकों का दिल जीत लिया हैं.सूत्रों की मानें तो गोल्ड 5 दिनों में ही 80 करोड़ तक का आंकड़ा पार कर जाएगी और अगले हफ्ते भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है.जिस वजह से गोल्ड के पास कमाने के लिए बेहद लंबा समय है.तो चलिए जानते हैं अक्षय की उन फिल्मों के बारें में जिन्होनें पहले दिन ही की शानदार कमाई.

Babloo Bachelor Poster 1

सिंह इज ब्लिंग : अक्षय कुमार कि इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही दिन में काफी अच्छा बिज़नेस किया था. अक्षय की फिल्म सिंह इज किंग की रीमेक थी और फिल्म में एमी जैक्सन और अक्षय कुमार की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म ने 20.67 करोड़ की शुरुआत की थी.

Singh Is Bling review

हाउसफुल 3 : स फिल्म ने लोगों को काफी हंसाया था और फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे में 15.21 करोड़ की कमाई की थी.

The ‘Housefull’ Series

ब्रदर्स : अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की यह फिल्म लोगो को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म ने भी 15.20 करोड़ की ओपनिंग दी थी.

Brothers Movie

राउडी राठौर :  फिल्म राउडी राठौर में पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाकर अक्षय कुमार ने जबरदस्त एक्शन किया था और इस फिल्म की ओपनिंग भी 15.10 करोड़ से हुई थी.

बॉस : फिल्म बॉस की ओपनिंग काफी शानदार रही थी और फिल्म ने पहले दिन 14.50 करोड़ कमाए थे.

रुस्तम : सुपरहिट फिल्म रुस्तम में अक्षय कुमार ने एक नेवी ऑफिसर का किरदार निभाया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 14.11 करोड़ की कमाई की थी.

rustom-song-first-look-of-akshay-kumar-performing-at-zee-cine-awards-2016

जॉली एलएलबी 2 : फिल्म जॉली एलएलबी का रीमेक जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार की एक्टिंग को बेहद सराहा गया था.फिल्म ने 13.20 करोड़ से अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की शुरुआत की थी.

Jolly LLB 2

ट्वायलेट एक प्रेम कथा : अक्षय कुमार की इस फिल्म ने पहले ही दिन 13.10 करोड़ का बिजनेस किया था.

Toilet Ek Prem Movie Review

पैडमैन : 9 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म पैडमैन ने अपने पहले दिन 10.14 करोड़ रुपए कमाए है जो कि इस फिल्म की बेहतरीन ओपनिंग मानी जाएगी.

Padman

Back to top button