Friday, January 28, 2022
No menu items!
HomeHindiकाफी पुरानी है आमिर-शाहरुख की दुश्मनी, कुत्ते का नाम रखा था शाहरुख

काफी पुरानी है आमिर-शाहरुख की दुश्मनी, कुत्ते का नाम रखा था शाहरुख

amir shahrukh

बॉलीवुड में दो बड़े स्टार्स के बीच जंग कोई आम बात नहीं है. कई बार स्टारडम के नाम पर दो अभिनेताओं या फिर अभिनेत्रियों के बीच तू-तू मैं-मैं होती रही है. आमिर खान भी इससे बचे नहीं हैं, बॉलीवुड के किंग खान के साथ उनका विवाद काफी पुराना है. कई बार दोनों खान एक दूसरे के खिलाफ मीडिया में बयान देते आए हैं, कई बार ये मामला हद से भी बाहर निकला है.

ऐसे शुरू हुआ था विवाद

दोनों के रिश्तों में अब तो पहले जैसी तल्खी नहीं है लेकिन एक समय था जब दोनों एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करते थे. कुछ समय पहले मीडिया से बात करते हुए शाहरुख खान ने आमिर खान के फिल्म प्रमोशन के तरीके को छिछोरापन बताया था. जिसके जवाब में आमिर ने कहा था कि वो तो खुद छिछोरों जैसी हरकतें करता है.

पुरानी है दुश्मनी

दरअसल, दोनों स्टार के बीच विवाद काफी पुराना है. जिस दौरान शाहरुख की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी रिलीज़ हो रही थी, उसी दौरान आमिर की गजनी भी रिलीज होनी थी. लेकिन फिल्म क्लैश के चक्कर में आमिर ने गजनी की डेट आगे बढ़ा दी, पर शाहरुख की फिल्म जहां भी रिलीज हुई उन्होंने वहां सिनेमाघर के स्टाफ को अपने गजनी हेयरस्टाइल करवाया. ऐसे में शाहरुख की फिल्म से ज्यादा गजनी के हेयरस्टाइल की चर्चा ज्यादा हो रही थी.

बयानबाज़ी– वहीं आमिर ने भी बयान दिया था कि बॉलीवुड के किंग खान उनके साथ काम करने से डरते हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि वह ही बॉलीवुड के सबसे बड़े ब्रांड एंबेसडर हैं.

इसके बाद बढ़ी खटास– कुछ समय पहले आमिर खान ने एक ब्लॉग लिखा था, जिसमें उन्होंने अपने कुत्ते का नाम शाहरुख बताया था. आमिर ने लिखा था कि जब मैं घर आया, तो शाहरुख मेरे पांव चाट रहा है, मैं उसे प्यार से बिस्किट खिला रहा हूं. इस ब्लॉग के बाद काफी विवाद हुआ था, हालांकि आज के समय में शाहरुख और आमिर के बीच कोई खास अनबन नहीं है.

amir dog

पुरानी है दुश्मनी– दरअसल, दोनों स्टार के बीच विवाद काफी पुराना है. जिस दौरान शाहरुख की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी रिलीज़ हो रही थी, उसी दौरान आमिर की गजनी भी रिलीज होनी थी. लेकिन फिल्म क्लैश के चक्कर में आमिर ने गजनी की डेट आगे बढ़ा दी, पर शाहरुख की फिल्म जहां भी रिलीज हुई उन्होंने वहां सिनेमाघर के स्टाफ को अपने गजनी हेयरस्टाइल करवाया. ऐसे में शाहरुख की फिल्म से ज्यादा गजनी के हेयरस्टाइल की चर्चा ज्यादा हो रही थी.

बयानबाज़ी– वहीं आमिर ने भी बयान दिया था कि बॉलीवुड के किंग खान उनके साथ काम करने से डरते हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि वह ही बॉलीवुड के सबसे बड़े ब्रांड एंबेसडर हैं.

इसके बाद बढ़ी खटास- कुछ समय पहले आमिर खान ने एक ब्लॉग लिखा था, जिसमें उन्होंने अपने कुत्ते का नाम शाहरुख बताया था. आमिर ने लिखा था कि जब मैं घर आया, तो शाहरुख मेरे पांव चाट रहा है, मैं उसे प्यार से बिस्किट खिला रहा हूं. इस ब्लॉग के बाद काफी विवाद हुआ था, हालांकि आज के समय में शाहरुख और आमिर के बीच कोई खास अनबन नहीं है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular