Hindi

धोनी की बायोपिक एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के सीक्वल में नजर आएंगें सुशांत सिहं राजपूत

साल 2016 में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनी बायोपिक ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ का सीक्वल बनने जा रहा है.खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में 2011 विश्व कप के बाद की कहानी को पेश किया जाएगा.दरअसल इस बार धोनी की पर्सनल लाइफ जिसमें उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के कई महत्वपूर्ण पहलुओं को तवज्जो दी जाएगी.इसके साथ-साथ इस फिल्म में धोनी के आईपीएल के सफर, टी20 की जीत और २०१५ वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के सेमीफाइनल तक पहुंचने तक के सफर को भी दिखाया जाएगा.

Babloo Bachelor Poster 1

मशहूर डायरेक्टर नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत सिंह राजपूत, दिशा पटानी, कियारा आडवाणी और अनुपम खेर प्रमुख भूमिका में नजर आए थे. तो वहीं सूत्रों की मानें तो इस फिल्म के दूसरे पार्ट में भी धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ही निभाएंगे. लेकिन सुशांत के ओपोजिट कौन होगा अभी इस बात का खुलासा नही हुआ है.

आपको बता दें कि धोनी ने अपनी बायोपिक के समय कहा था कि उनकी फिल्म की कोई बायोपिक नहीं बनेगी क्योंकि वह बहुत विवादास्पद रहेगी. हालांकि एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ के सीक्वल का निर्देशक कौन होगा, यह अभी तक तय नहीं है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि साल २०१९ में निर्माता रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म का सीक्वल फ्लोर पर लाया जाएगा.

Back to top button