Hindi

देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस के घर में शमिता शेट्टी का रवैया नहीं अपनाएंगी। कहते हैं, “उसके साथ वैसा ही व्यवहार करेंगे”

लोकप्रिय टीवी चेहरा देवोलीना भट्टाचार्जी, जो ‘साथ निभाना साथिया’ में ‘गोपी बहू’ की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं और ‘बिग बॉस’ के सीजन 13 के लिए भी और बाद में वह ‘बिग बॉस 14’ में भी दिखाई दीं।

अब अभिनेत्री फिर से बिग बॉस 15 में रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले के साथ वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में वापस आ गई है।

देवोलीना भट्टाचार्जी शो में वापस आने के लिए काफी उत्साहित हैं क्योंकि वह कहती हैं: “मैं इस शो में फिर से आकर वास्तव में खुश हूं लेकिन निश्चित रूप से मैं घबराई हुई हूं क्योंकि यह घर के अंदर एक रोलर कोस्टर की सवारी है और कुछ भी हो सकता है।”

कोई भी कार्य योजना और देवोलीना भट्टाचार्जी जवाब देती हैं: “अभी तक कुछ भी योजनाबद्ध नहीं है। यह सब खेल और अंदर के प्रतियोगियों पर निर्भर करता है।”

अब जब वह घर में प्रवेश कर रही हैं तो प्रतीक को एक प्रतियोगी के रूप में कैसे देखती हैं, और अभिनेत्री उन्हें अपने लिए सबसे बड़ी ‘चुनौती’ कहती हैं, उनके खेल की सराहना करती हैं। “मुझे उसका खेल बहुत पसंद है और वह बहुत अच्छा खेल रहा है। और मैं हमेशा एक प्रतियोगी के रूप में उनकी सराहना करता हूं। मुझे विश्वास है कि वह शो में लंबे समय तक बने रहेंगे क्योंकि उनका खेल बहुत दिलचस्प है। मैंने उसे घर के अंदर अपने लिए सबसे बड़ी चुनौती के रूप में पाया, ”देवोलीना कहती हैं।

शमिता शेट्टी के शो में वापस आने और वह उन्हें एक प्रतियोगी के रूप में कैसे पाती हैं, इस बारे में बात करने पर, देवोलीना भट्टाचार्जी ने जवाब दिया: “सच कहूँ तो मुझे उनका खेल, उनका रवैया और अन्य प्रतियोगियों के साथ उनका व्यवहार कभी पसंद नहीं आया। यदि वह मेरे साथ ऐसा ही करेगी, तो मैं भी उसके साथ वैसा ही व्यवहार करूंगा। अगर मुझे उससे कड़वा व्यवहार मिलेगा, तो मैं उसे वही लौटा दूंगा।

देवोलीना का विशाल कोटियन के बारे में कहना है, विशाल कोटियन सबसे कमजोर खिलाड़ी हैं। “विशाल का खेल सभी के लिए बिल्कुल स्पष्ट है। और कैसे किसी को एक मजबूत खिलाड़ी कहा जा सकता है अगर उसकी रणनीति और योजना सभी घरवालों और दर्शकों को भी बताई जाए। ”

देवोलीना खुश है क्योंकि, उसके साथ रश्मि भी बिग बॉस के घर में होगी।देवोलीना कहती है कि, “वास्तव में, उसके साथ अंदर जाना मेरे लिए सबसे बड़ी आशा और राहत है।”

देवोलीना को बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने की उम्मीद है। अभिनेत्री ने निष्कर्ष निकाला, “इस खेल में जीतना न केवल मेरे लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी, बल्कि यह उस श्रृंखला को भी तोड़ देगी जिसे वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी नहीं जीत सकते हैं और फिर शो में और अधिक वाइल्ड कार्ड प्रविष्टियां होंगी।”

Show More

Related Articles

Back to top button