Hindi

बॉलीवुड के इन स्टार्स ने बिना कोई पैसा चार्ज किए, फिल्मों में किया फ्री में काम

Bollywood Stars Who Did Films For Free

जिंदगी में दोस्ती ही एक ऐसा नयाब रिश्ता हैं जिसके लिए इंसान हसंते हसंते अपनी जान भी देता हैं.तो वहीं बॉलीवुड में भी ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होनें बिना कोई पैसा चार्ज किए फिल्मों में फ्री में छोटे मोटे रोल किए हैं.तो चलिए जानते हैं उन सितारों के बारें में जिन्होनें फ्री में फिल्मों में किया काम..

शाहरुख़ खान : शाहरुख खान ने फिल्म भूतनाथ के लिए कोई फीस नही ली थी.इसके अलावा उन्होनें  फिल्म क्रेजी-4 में भी मुफ्त में गेस्ट एपीरियंस दी थी.

Babloo Bachelor Poster 1

Shah Rukh Khan

करीना कपूर :  करीना कपूर ने फिल्म बिल्लू में अपने आइटम सॉन्ग मरजानी मरजानी और दबंग-2 के सुपरहिट गाने मेरे फोटो को सीने से यार चिपका ले सईयां फेविकोल से  के लिए कोई फीस नही ली.Kareena Kapoor Khan

रानी मुख़र्जी:  करन जौहर की सुपरहिट फिल्म कभी खुशी-कभी गम में रानी ने अपनी गेस्ट अपीयरेंस के लिए कुछ भी चार्ज नहीं किया, क्योंकि करन और रानी बहुत अच्छे दोस्त हैं.

Rani Mukherji

सोनाक्षी सिन्हा : फिल्म बॉस के एक गाने हर किसी को नहीं मिलता यहां प्यार जिंदगी में के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने एक पैसा भी नही लिया.हालांकि सोनाक्षी अक्षय के साथ हॉलिडे,राउडी राठौर जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Sonakshi Sinha Dabangg
Sonakshi Sinha Dabangg

सलमान खान :  सलमान खान ने फिल्म सन ऑफ सरदार, फगली और तीस मार खां के लिए भी कोई फीस नहीं ली.सिर्फ इतना ही नहीं वह अपने दोस्तों के कहने पर फ्री में गेस्ट अपीयरेंस की भूमिका भी अदा करते हैं.

सलमान खान
सलमान खान

कैटरीना कैफ :  करन जौहर की फिल्म अग्निपथ में कैटरीना कैफ ने बेहद पॉपुलर सॉन्ग चिकनी चमेली के लिए कोई चार्ज नही किया.हालांकि करन ने फिल्म की रिलीज के बाद कैटरीना को फेरारी गिफ्ट की.इसके अलावा कैटरीना की हेयर स्टाइलिस्ट ने फिल्म मैं कृष्णा हूं प्रोड्यूस की थी जिसमें कैटरीना ने ना सिर्फ फ्री में गेस्ट रोल किया बल्कि फ्री में फिल्म का प्रमोशन भी किया.Katrina Kaif - Chikni Chamali Song

Back to top button