Hindi

बुरी तरह पिटने के बाद बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने तोड़ दिया अपने पति से हर रिश्ता

हमारे समाज में महिलाओं के साथ होने वाली किसी भी तरह की हिंसा अपराध की श्रेणी में आती है और अक्सर घरेलू हिंसा और मानसिक प्रताड़ना के मामलों में महिलाओं के साथ मारपीट की जाती है. लेकिन हैरानी उस वक्त होती हैं जब सिर्फ आम महिलाएं ही नही बल्कि बॉलीवुड में भी ऐसी कई एक्ट्रसेस भी हैं जो घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं.तो चलिए जानते हैं उन हसीनाओं के बारे में जो हो चुकी हैं घरेलू हिंसा का शिकार.

ज़ीनत अमान

Babloo Bachelor Poster 1

बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़ीनत अमान ने अपने पहले पति पर भी दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था.लेकिन अपने पहले पति से तलाक लेने के बाद जीनत ने दूसरी शादी की परंतु दूसरे पति नें भी उन्हें प्रताड़ित किया.

करिश्मा कपूर

karisma kapoor and sanjay kapoor

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार करिश्मा कपूर ने  साल 2003 में दि बिज़नेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ साल बाद करिश्मा नें संजय कपूर के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और साल २०१२ में दोनों का तलाक हो गया.

डिम्पी  गांगुली

Rahul Mahajan & Dimply Ganguly

साल 2009 में एंडी टीवी इमेजिन के एक रियलिटी शो के सेट पर डिंपी गांगुली ने राहुल महाजन से शादी की थी. लेकिन 4 महीने से भी कम समय में उनके रिश्ते में कड़वाहट आ गयी.डिंपी ने राहुल पर गाली देने और घरेलू हिंसा के संगीन आरोप लगाए थे.साल 2010 में डिंपी ने तलाक की अर्जी दाखिल की और साल २०१५ में दोनों अलग हो गए.

श्वेता तिवारी

Raja Chaudhary slap shweta tiwar

छोटे पर्दे के फेमस टीवी शो कसौटी जिंदगी की से मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने साल १९९८ में भोजपुरी एक्टर राजा चौधरी के साथ शादी की थी. कुछ सालों के बाद, श्वेता ने आरोप लगाया कि राजा घर में नशे की हालत में आते थे और शारीरिक रूप से और मानसिक रूप से उनका अपमान करते थे. आखिरकार साल 2007 में श्वेता ने राजा से अलग होने का फैसला लिया और साल 2012 में श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया.

दीपशिखा नागपाल

deepshikha nagpal husband

 

‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट रह चुंकी जानी मानी टीवी एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल ने साल 2012 में केशव अरोड़ा से शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों में अनबन शुरू होने लगी थी. दीपशिखा ने अपने पति केशव अरोड़ा के खि‍लाफ घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज करवाया था. तो वहीं साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया.

Back to top button