Hindi

बॉलीवुड की यह खूबसूरत हसीनाएं भी निभा चुकी हैं नेगेटिव किरदार

बॉलीवुड की फिल्मों में एक्शन के साथ-साथ रोमांस, फैमिली ड्रामा और विलेन का कहर ना हो तो पैसे वसूल नही होते.तो वहीं इन दिनों बॉलीवुड की ऐसी कई फिल्में हैं जिनमें हिरोइन हीरो के साथ नाचने-गाने की जगह एक विलेन की दमदार भूमिका में नज़र आ रही हैं.तो चलिए जानते हैं उन हसीनाओं के बारें में जिन्होनें एक विलेन की दमदार भूमिका निभाकर खूब वाहवाही लूटी.

काजोल : रोमांटिक किरदार निभाने वाली काजोल फिल्म गुप्त और वीआइपी 2 में नेगेटिव किरदार निभा चुकी हैं.फिल्म गुप्त में उनके साथ बॉबी देओल और वीआइपी 2 में रजनीकांत के दामाद धनुष नजर आए थे.Kajol Devgan

Babloo Bachelor Poster 1

उर्मिला मातोंडकर : रंगीला गर्ल के नाम से बॉलीवुड में फेमस हुईं उर्मिला मातोंडकर ने आज भले ही हिंदी फिल्मों से दूरी बना ली हो.लेकिन फिल्म प्यार तूने क्या किया में उर्मिला के नेगटिव किरदार को दर्शकों ने खूब सराहा था.

Urmila Matonkar

प्रियंका चोपड़ा : बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा फ़िल्म बेवॉच में नेगेटिव भूमिका में नजर आई हैं.हालांकि इससे पहले भी प्रियंका अक्षय कुमार की फिल्म ऐतराज और सात खून माफ में भी अपना नेगेटिव अवतार दिखा चुकी हैं.

priyanka chopra in dil dhadakne do

बिपाशा बसु : हॉट एंड सेक्सी मानी जाने वाली एक्ट्रेस बिपाशा बसु जिस्म और राज़ 3 जैसी फिल्मों में नेगेटिव शेड्स में नजर आई थी.Bipasha Basu In Swim Suite

कोंकणा सेन शर्मा : साल 2013 में आई कन्नन अय्यर की फ़िल्म एक थी डायन में कोंकणा सेन शर्मा डायन के किरदार में नजर आई थीं.

Konkona Sen Sharma

तब्बू : साल 2003 में आई विशाल भारद्वाज की फ़िल्म मक़बूल में तब्बू नेगेटिव किरदार निभा चुकी हैं और इसके लिए उन्हें खूब तारीफें भी मिली थीं.

Tabu

कैटरीना कैफ : अपनी खूबसूरती और अदाओं के लिए पॉपुलर अभिनेत्री कटरीना कैफ़ ने भी सुपरहिट फिल्म रेस में निगेटिव किरदार निभाया था.

katrina-kaif in Shetty film

ऐश्वर्या राय बच्चन : साल 2004 में आई राजकुमार संतोषी की फ़िल्म ख़ाकी में ऐश्वर्या राय निगेटिव रोल में नजर आईं थी.

Aishwarya Rai bikini pics

Back to top button