Hindi

बॉलीवुड में इन स्टार्स भाईयों की बहनें लाइमलाइट की दुनिया से रहती हैं कोसों दूर

जिंदगी में सारे रिश्तों से जो सबसे प्यारा रिश्ता हैं वो रिश्ता हैं भाई बहन का.वैसे बॉलीवुड में भी भाई बहन की ऐसी कई जोड़ियां हैं जो हर सुख दुख में ना सिर्फ साथ रहते हैं बल्कि दूसरे लोगों के लिए एक मिसाल भी कायम करते हैं.वैसे शायद यह रिश्ता बॉलीवुड में ज्यादा सु्र्खियां ना बटोरता हो लेकिन यह रिश्ता बेहद खास होता हैं.तो चलिए जानते हैं बॉलीवुड के उन भाई बहन की जोड़ियों के बारें जिनका रिश्ता बेहद अटूट हैं.

अक्षय कुमार और अलका : अक्षय कुमार अपने परिवार के बेहद करीब हैं.लेकिन अक्की की बहन अल्का भी मीडीया से काफी दूर हैं. अल्का ने 15 साल बड़े बिजनेसमैन सुरेंद्र हीरानंदानी से शादी की और  अक्षय ने अपनी बहन अलका को दूसरी शादी के लिए पूरी तरह से सपोर्ट भी किया था.

Babloo Bachelor Poster 1

रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर : रणबीर कपूर अपनी बहन रिद्धिमा कपूर के बेहद करीब हैं और रिद्धिमा ने खुद को लाइमलाइट की दुनिया से दूर रखा हैं. रिद्धिमा एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं और दोनों एकदूसरे की शिकायत करना भी नहीं छोड़ते.

Ranbir Kapoor Riddhima Sahni

शाहरुख खान और शहनाज लालारुख : शाहरुख खान इतने बड़े स्टार होते हुए भी अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखते हैं. वहीं हाल हीं में एक लंबे समय के बाद शाहरुख की पत्नी और बच्चों ने मीडिया के सामने आना शुरू किया था.लेकिन फिर भी इस चकाचौंध से दूर हैं उनकी बहन शहनाज लालारुख.सुनने में आया था कि शाहरुख की बहन सालों तक डिप्रेशन में रह चुकी हैं और इसकी वजह उनके पिता की मौत थी.

Shah Rukh Khan Sister Shehnaz Lalarukh Khan

सैफ अली खान और सबा अली खान : बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बहन सोहा भी फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. लेकिन सैफ की दूसरी बहन सबा फिल्मी दुनिया से काफी दूर रहती हैं और मीडिया पर भी कम ही नजर आती हैं.सबा एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं.

सैफ अली खान और सबा अली खान

ऋतिक रोशन और सुनैना : सुनैना रोशन के बारे में आप ज्यादा नहीं जानते होंगे क्योंकि वो हमेशा पर्दे के पीछे रहीं.सुनैना अपने अभिनेता-भाई ऋतिक रोशन को अपनी सबसे बड़ी ताकत मानती हैं. सुनयना की अब तक दो शादियां हुई हैं और एक बार सगाई भी टूट चुकी है.इन सब के अलावा सुनयना कैंसर की बीमारी भी झेल चुकी हैं। सुनयना को सरविकल कैंसर हुआ था.सुनैना ने फिल्म काइट्स और क्रेजी 4 में बतौर को-प्रोड्यूसर काम किया है और जब वो अपने पिता के साथ फिल्म क्रेजी 4’की शूटिंग में उनके साथ काम कर रही थीं तो उन्हें हैवी ब्लीडिंग हुई थी.

ऋतिक रोशन और सुनैना

Back to top button