Monday, December 6, 2021
No menu items!
HomeHindiइन फ़िल्मों से वापसी करेंगे बॉबी देओल

इन फ़िल्मों से वापसी करेंगे बॉबी देओल

bobby deol
देओल ख़ानदान के छोटे बेटे बॉबी देओल का करियर काफ़ी समय से सुस्त पड़ा है. कई साल से बॉबी की कोई भी फ़िल्म रिलीज़ नहीं हुई है. उनकी आख़िरी फ़िल्म ‘पोस्टर बॉयज़’ कब आई और कब गई किसी को भी पता नहीं चला. बॉबी देओल के सोए करियर को जगाने के लिए सलमान ख़ान और बॉबी के बड़े भाई सनी देओल को आना पड़ा है. बॉबी की अगली दो फ़िल्में सलमान और सनी के साथ ही हैं.

रेस 3

इस फ़िल्म में बॉबी देओल सलमान ख़ान और जैकलीन फ़र्नांडिस के साथ काम करेंगे. सूत्रों की मानें तो सलमान के कहने पर ही बॉबी को इस फ़िल्म में लिया गया है. फ़िल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा को सलमान ने कन्विंस किया कि फ़िल्म में बॉबी को कास्ट किया जाए. धर्मेंद्र और सनी देओल के काफ़ी क़रीब हैं सलमान जिस वजह से बॉबी के डूब चुके करियर को फिर बचाने के लिए सलमान मदद कर रहे हैं. सलमान वैसे भी बॉलीवुड में कई स्ट्रगलिंग एक्टर्स का करियर संवार चुके हैं. बॉबी भी सलमान को काफ़ी मानते हैं और कई बार सार्वजनिक रूप से कह चुके हैं कि वो सलमान को कभी ना नहीं कह सकते.

यमला, पगला, दीवाना फिर से

सुपरहिट फ़िल्म यमला, पगला, दीवाना के इस सीक्वल में फिर से पिता धर्मेंद्र और भाई सनी के साथ नज़र आएंगे बॉबी देओल. इस कॉमेडी फ्रैंचाइज़ की 2 फ़िल्में आ चुकी हैं और दोनों को ही दर्शकों ने ख़ासा पसंद किया है. इस बार भी तीनों बाप बेटे कॉमेडी करते नज़र आएंगे. उम्मीद है कि पिता और बड़े भाई के साथ वाली ये फ़िल्म हिट होगी और बॉबी के करियर को एक बार फिर पटरी पर ले आएगी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular