Hindi

बिग बॉस 15: देवोलीना भट्टाचार्जी ने ज़ोरदार विवाद के बाद रश्मि देसाई को चेतावनी दी

रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस15 के पहले से ही अच्छे दोस्त थे। पर अब लगता है कि ऐसा लगता है कि ‘बिग बॉस 15’ में देवोलीना और रश्मि की दोस्ती ने बदसूरत मोड़ ले लिया है। टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान, देवोलीना ने रश्मि को निशाना बनाया और आरोप लगाया कि उन्होंने ‘बिग बॉस 13’ में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ किया था।

यह सब तब शुरू हुआ जब अभिजीत ने देवोलीना से किस करने के लिए कहा और दोनों के बीच कहासुनी हो गई। बाद में, तेजस्वी प्रकाश ने अभिजीत को देवोलीना के साथ व्यवहार करने के तरीके के लिए धक्का दिया।

इसके अलावा, रश्मि भी हस्तक्षेप करती है और देवोलीना से कहती है कि अगर वह हर जगह अपनी उंगली रखेगी, तो सब कुछ होने वाला है। देवोलीना जवाब देती हैं: “यह सब आप जैसे लोगों की वजह से है कि लड़कियां स्टैंड नहीं ले पाती हैं।”

इस बातचीत के दौरान रश्मि देवोलीना को अवसरवादी कहती हैं। इस पर देवोलीना रश्मि को चेतावनी देती हैं: “मेरे साथ वैसा मत करो जैसा तुमने ‘बिग बॉस 13’ में किया था।”

बाद में, शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश भी रश्मि और देवोलीना के कारण गरमागरम बहस में पड़ जाते हैं। तेजस्वी देवोलीना का समर्थन करती हैं और कहती हैं कि वह प्रतिक्रिया क्यों नहीं देंगी और इस पर शमिता कहती हैं कि तेजस्वी ऐसा व्यवहार करती हैं जैसे वह घर में केवल सच्चाई की मूर्ति हों।

Show More

Related Articles

Back to top button