Friday, January 21, 2022
No menu items!
HomeHindiरितेश का ध्यान चाहती हैं राखी सावंत; उमर रियाज ने 'साम दाम...

रितेश का ध्यान चाहती हैं राखी सावंत; उमर रियाज ने ‘साम दाम दंड भेद’ का इस्तेमाल करने को कहा।

शो बिग बॉस 15 में हाल ही में राखी सावंत ने पति रितेश के साथ घर में एंट्री की थी. जब उन्होंने बिग बॉस के घर में प्रवेश किया, तो उन्होंने आरती भी की और नृत्य भी किया। लेकिन ऐसा लगता है कि राखी दुखी हैं क्योंकि वे शायद ही कभी एक साथ रोमांटिक नोट पर समय बिताती हैं। वह अन्य प्रतियोगियों से उसे ईर्ष्या करने के लिए कहती है ताकि वह उस पर ध्यान देना शुरू कर दे।

राखी रितेश का ध्यान आकर्षित करने और उसके लिए अपना प्यार दिखाने के लिए मर रही है। हालांकि, रितेश राष्ट्रीय टेलीविजन पर सहज महसूस नहीं करना चाहते हैं और न ही प्यार-भरे वाइब्स देना चाहते हैं। लेटेस्ट एपिसोड में वह अपने घरवालों से कहती है कि कुछ करो और उसे इनसिक्योर करो। राखी कहती हैं, “अरे कोई तो कुछ करो, उसे जलाओ या फिर जगाओ, पर कुछ तो करो। तब जाके वो मेरे करीब आएगा यार। आ ही नहीं रहा।”

जब रश्मि देसाई उनसे पूछती हैं कि वह खुद कुछ क्यों नहीं कर रही हैं, तो राखी ने जवाब दिया, “मैं तो सारा सब कुछ कर चुकी हूं।” करण कुंद्रा मजाक में कहते हैं कि वह पहले दिन से ही उनके पति को मार रहे हैं, लेकिन उनका कोई रिएक्शन नहीं आया है। उमर रियाज राखी को साम, दाम, दंड, भेद का इस्तेमाल करने की सलाह देते हैं और तभी वह अपने लक्ष्य में सफल हो सकती हैं।

इसी कड़ी में जब एक टास्क के दौरान रितेश को चोट लग गई तो राखी ने अपने पति के लिए प्रतीक व अन्य से लड़ाई कर ली थी. उन्होंने उसका बचाव भी किया। उसने करण कुंद्रा, निशांत भट्ट के साथ साझा किया कि जब रितेश का उमर और सभी के साथ शारीरिक झगड़ा हुआ, तो वह उसकी जान के लिए डर गई। उसने मजाक में कहा, “यार मेरे पति ने कितनी मार पड़ी यार, कितनी बार गिरा। मैं तो डर लग गया मेरे सिंदूर को कोई आंच तो नहीं आएगी, मैं विध्वा तो नहीं होगा, फिर मैं नए कपड़े नहीं, लिपस्टिक, सिंदूर, नहीं लगा पाउंगी, मैं डर गई थी।”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular