Sunday, November 28, 2021
No menu items!
HomeHindiइस उम्र में भी सोशल मीडिया किंग हैं बिग बी

इस उम्र में भी सोशल मीडिया किंग हैं बिग बी

big b social media

आज का जमाना पूरी तरह से सोशल मीडिया के नाम है, छोटे से लेकर बड़ा आदमी हर कोई सोशल मीडिया के साथ जुड़ा हुआ है. बड़े सेलेब्रिटी भी अपने फैंस से जुड़ने के लिए इसी का सहारा लेते हैं. अमिताभ बच्चन भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, और अपने फैंस के साथ जुड़े हुए रहते हैं.

अमिताभ बच्चन ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म के अलावा ब्ल़ॉग भी लिखते हैं. अमिताभ खुद कहते हैं कि वह सोशल मीडिया के बिना नहीं रह सकते हैं सोशल मीडिया पर उन्हें लोगों से बात करके काफी खुशी मिलती है.

amitabh bacchan twitter

अमिताभ बच्चन ट्विटर पर फॉलो किए जाने वाले भारतीयों में नंबर 1 हैं उनके ट्विटर पर 4 करोड़ से भी अधिक फॉलोवर्स हैं. वहीं फेसबुक पर भी अमिताभ बच्चन टॉप भारतीय सेलेब्रिटी में से एक हैं. वह रोजाना सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करने के अलावा लोगों से बात भी करते हैं, अमिताभ रोजाना कई लोगों को खुद जवाब देते हैं.

अमिताभ सोशल मीडिया के जरिए ना सिर्फ फैंस से बात करते हैं बल्कि सामाजिक मुद्दों पर भी अपने विचार रखते हैं. किसी भी क्रिकेट मैच के दौरान अमिताभ अपने ट्विटर पर लगातार एक्टिव रहते हुए उन्हें बधाई देते हैं.

क्या छोड़ रहे हैं सोशल मीडिया?

big b left social media

अभी दिसंबर में ही सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म को मिलाकर उनके फॉलोवर्स की संख्या 8 करोड़ पार कर गई है. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर को छोड़ने की बात भी कही थी. दरसअल, उनके फॉलोवर्स की संख्या पिछले कुछ दिनों में घट गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि लगता है अब इस प्लैटफॉर्म को छोड़ने का वक्त आ गया है. इसके बाद कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगी थी. हालांकि, इस घटना के बाद से ही अमिताभ ने ट्विटर पर ज्यादा समय बिताना और ट्वीट करना शुरू कर दिया था. अमिताभ लगातार कई लोगों को फॉलो, अपने फैन क्लब और फैन अकाउंट्स को भी फॉलो कर रहे थे.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular