Monday, January 24, 2022
No menu items!
HomeHindiराम सेतु: अक्षय कुमार ने दीव में पूरी की शूटिंग। कहा, दीव...

राम सेतु: अक्षय कुमार ने दीव में पूरी की शूटिंग। कहा, दीव तुझे दिल दिया।

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राम सेतु की शूटिंग में बिजी हैं। अभिनेता ने अब फिल्म का शेड्यूल पूरा कर लिया है। स्थान से एक तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को उसी के बारे में सूचित किया और जगह की प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पाए। अभिषेक शर्मा जो तेरे बिन लादेन, द जोया फैक्टर और सूरज पे मंगल भारी जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।हम अक्षय के साथ देखेंगे जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी हैं।

शेड्यूल रैप की घोषणा करने के लिए अक्षय अपने इंस्टाग्राम पर गए। उन्होंने फिल्म से अपने नमक और काली मिर्च के लुक को साझा किया, जहां उन्हें एक किले के गढ़ के स्तंभ की तरह दिखने वाले कार्गो पैंट और स्नीकर्स के साथ एक बॉम्बर जैकेट पहने देखा जा सकता है।

अक्टूबर में, अक्षय कुमार ने राम सेतु के ऊटी शेड्यूल को पूरा किया। दीव से एक तस्वीर साझा की और उन्होंने लिखा, “दीव की अद्भुत यादों को वापस लेते हुए क्योंकि हम #रामसेतु के शेड्यूल को समाप्त कर रहे हैं। प्राकृतिक सुंदरता, प्यारे लोग, प्रसिद्ध पानी कोठा किले-जेल । यह जगह एक है इतिहास में लिपटा अविश्वसनीय रत्न। दीव तुझे दिल दिया।

इसके अलावा, अक्षय अगली बार आनंद एल राय द्वारा निर्देशित अतरंगी रे में दिखाई देंगे। फिल्म, जिसमें धनुष और सारा अली खान भी हैं, 24 दिसंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular