Hindi

उम्र ढलने के बाद भी लाखों फैन्स के दिलों पर राज कर रही हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं

बॉलीवुड में एक्ट्रेसेज का करियर ज्यादा लंबा नही माना जाता हैं.लेकिन कुछ हसीनाओं की एक्टिंग में इतना दम होता हैं कि वो फिल्मी सफर में लंबी पारी खेल जाती हैं. तो वहीं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां लगभग 40 साल की उम्र को पार कर चुकी है लेकिन उम्र ढलने के बाद आज भी यह लाखों करोड़ों दिलों पर राज कर रही हैं.तो चलिए जानतें उन हसीनाओं के बारें में जिनकी उम्र बढ़ने के बाद भी खूबसूरती कम होने के बजाय दिन भर दिन बढ़ती जा रही हैं.

रवीना टंडन : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन 43 साल की हैं लेकिन उनकी रियल और रील लाइफ बेहद अलग हैं लेकिन बात करें उनकी खूबसूरती की तो वो आज भी लाखों फैन्स के दिलो पर राज कर रही हैं.बता दें कि रवीना की गिनती ९० के दशक की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में होती हैं.

Raveena

ऐश्वर्या राय : बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाने वाली ऐश्वर्या राय 44 साल की है. शादी के 11 साल बीत जाने और 7 साल की बेटी की मां बनने के बाद भी ऐश्वर्या की खूबसूरती पर कोई असर नहीं पड़ रहा बल्कि वह समय के साथ-साथ और खूबसूरत होती जा रही.Aishwarya Rai Bacchan without makeup

 

 

मलाइका अरोड़ा : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और स्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती है.44 साल की मलाइका ने साल 1998 में सलमान ख़ान के भाई अरबाज़ ख़ान से शादी की थी.लेकिन साल 2017 में इस जोड़ी ने डिवोर्स ले लिया.तो वहीं मलाइका आज भी अपने हॉट एंड सेक्सी अंदाज़ से 16 साल की लड़की को कड़ी टक्कर देती हैं.

Malaika Arora Khan maxim magazine

काजोल : जल्द ही एक बार फिर बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने आ रही चुलबुली और मस्तमौला एक्ट्रेस काजोल ४४ साल की हो चुकी हैं.अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली काजोल ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही जगहों पर बेहद खूबसूरत नजर आती हैं.

Kajol
Kajol

सुष्मिता सेन : 24 साल पहले मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली  सुष्मिता सेन 42 साल की हो गई हैं.हालांकि खूबसूरती और रैंप पर उनका जल्वा आज भी बरकरार हैं. वैसे आपको बता दें कि सुष्मिता अभी तक सिंगल हैं, लेकिन दो बेटियों को गोद ले चुकी हैं.

Sushmita Sen

Back to top button