Wednesday, December 8, 2021
No menu items!
HomeHindiअनुपमा सीरियल में मां का रोल निभाने वाली माधवी गोगटे का हुआ...

अनुपमा सीरियल में मां का रोल निभाने वाली माधवी गोगटे का हुआ कोरोना के वजह से निधन।

टीवी सीरियल अनुपमा के फैंस के लिए एक बुरी खबर। अनुपमा के शो में लीड रोल निभाने वाली माधवी गोगटे का निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले दिनों वो कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं जिसके बाद उन्होंने रविवार 21 नवंबर को मुंबई के सेवेन हिल्स अस्पताल में अंतिम सांस ली।

माधवी 58 साल की थी।माधवी गोगटे के लिए रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर मेसेज पोस्ट करके उनको श्रद्धांजलि दी। वहीं उनकी दोस्त नीलू कोहली ने भी माधवी के लिए इमोशनल मेसेज शेयर किया है। ख़बरों से पता चला है की,
दिग्गज अभिनेत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वह इससे उबर नहीं पा रहीं थीं। उनकी हालत बिगड़ती गई और दोपहर में उन्होंने अंतिम सांस ली।

madhavi gogate story

रिपोर्ट्स से पता चला है की, कोरोना के बाद माधवी की हालत गंभीर थी। रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, बहुत कुछ अनकहा रह गया… सद्गति माधवीजी।
माधवी ने अनुपमा सीरियल में मां का रोल निभया था। जिनमे लोगोने उनके अभिनय को बहुत पसंद किया। बाद में उनकी जगह सविता प्रभुने को ले लिया गया।

माधवी की दोस्त नीलू कोहली ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, माधवी गोगटे मेरी प्यारी दोस्ती नहीं… मुझे यकीन नहीं हो रहा कि तुम हमें छोड़कर चली गई। दिल टूट गया है, तुम्हारी अभी जाने की उम्र नहीं थी। Damn Covid। काश जब तुमने मेरे मेसेज का जवाब नहीं दिया तो मैंने फोन उठाकर तुमसे बात कर ली होती। अब बस मैं पछता ही सकती हूं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular