Hindi

शाहरुख के साथ अनुष्का ने ली बॉलीवुड में एंट्री, अब खोला खुद का प्रोडक्शन हाउस

बॉलीवुड में अगर आप स्टार किड नहीं हैं तो बड़ी फिल्में पाना काफी मुश्किल हो जाता है. और वो भी किसी बड़े स्टार के साथ डेब्यू फिल्म का चांस भी काफी कम ही मिलता है. लेकिन अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में कदम ही सबसे बड़े स्टार शाहरुख खान और सबसे बड़े बैनर यशराज फिल्म के साथ रखा. अनुष्का के करियर की शुरुआत ही शानदार रही.

2007 में आई रब ने बना दी जोड़ी उस दौरान काफी बड़ी हिट साबित हुई थी, इस फिल्म में शाहरुख ने डबल रोल किया था. फिल्म में अनुष्का की काफी तारीफ हुई थी, इसस फिल्म के लिए अनुष्का को फिल्मफेयर में नॉमिनेशन भी मिला था. इसके अलावा यशराज फिल्म्स के साथ अनुष्का को तीन फिल्मों का कॉन्ट्रेक्ट मिला.

साइन की तीन बड़ी फिल्में

करियर की शुरुआत में ही यशराज बैनर तले तीन फिल्में करने का अनुष्का को काफी लाभ मिला. रब ने बना दी जोड़ी के अलावा अनुष्का ने बदमाश कंपनी और बैंड बाजा बारात फिल्म की. बैंड बाजा बारात अनुष्का के करियर की टर्निंग प्वाइंट साबित हुई, क्योंकि उस दौरान वह इंडस्ट्री में नई थीं. और साथ ही रणवीर सिंह की वो डेब्यू फिल्म थी उसके बावजूद फिल्म सुपरहिट गई. इस फिल्म ने काफी अवॉर्ड भी जीते, और अनुष्का रणवीर की काफी तारीफ भी हुई.

तीनों खान के साथ किया काम

इसके बाद अनुष्का के करियर के काफी तेज रफ्तार पकड़ी. अनुष्का ने लगातार कई हिट फिल्में दीं. जिसमें जब तक है जान में उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए अवॉर्ड भी मिला. फिर आई आमिर खान के साथ फिल्म पीके और सलमान खान के साथ की गई सुल्तान ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. अपने शुरुआती करियर में ही अनुष्का ने तीनों खान के साथ भी काम किया.

अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्मों में बनी हिरोइन

अनुष्का ने इसके बाद अपने प्रोडक्शन हाउस में हाथ आजमाया, जिसमें एनएच 10 और फिल्लौरी जैसी फिल्में प्रोड्यूस की और खुद भी काम किया. जल्द ही अनुष्का की फिल्म परी भी रीलीज होने वाली है, इस फिल्म में अनुष्का एक भूतनी का किरदार निभा रही हैं. वही वरुण धवन के साथ सुई धागा भी कतार में है.

Follow us on Google News Cinetalkers Google News Publication
Show More

Related Articles

Back to top button