Placeholder canvas
Hindi

रणवीर सिंह का ट्रांसफ़ॉर्मेशन देखकर हो जाएंगे हैरान

Ranveer Singh's BODY TRANSFORMATION

फ़िल्मों की तैयारी के लिए बॉडी बनाना आज के एक्टर्स और एक्ट्रेस के लिए कोई अनोखी बात नहीं है. कैरेक्टर में ढलने के लिए हर कोई तैयारी करता है. लेकिन रणवीर सिंह ने अपने अगले किरदार के लिए बनी हुई बॉडी को बिगाड़ा है. जी हां, फ़िल्म ‘पद्मावत’ के लिए रणवीर ने जो बल्की बॉडी बनाई थी उसे अपनी अगली फ़िल्म के लिए क़ुर्बान कर दिया है.

अपनी अगली फ़िल्म ‘गली ब्वॉय’ के लिए रणवीर ने अपना 20 किलो वज़न घटाया है. बल्की फ़िज़ीक को घटाकर रणवीर काफ़ी पतले हो गए हैं. ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी के रोल के लिए रणवीर ने अपनी बॉडी पर काफ़ी मेहनत की थी. एक योद्धा राजा के जैसे दिखने के लिए रणवीर ने वज़नदार बॉडी बनाई थी. लेकिन ‘गली ब्वॉय’ में रणवीर एक आम लड़के के किरदार में हैं जिसके लिए योद्धा जैसी बॉडी की कोई ज़रूरत नहीं थी.

‘गली ब्वॉय’ ज़ोया अख़्तर डायरेक्ट कर रही हैं. ‘दिल धड़कने दो’ के बाद रणवीर दूसरी बार ज़ोया के साथ काम कर रहे हैं.  ‘गली ब्वॉय’ में आलिया भट्ट भी हैं. इस फ़िल्म में रणवीर स्लम में रहनेवाले एक रैपर के किरदार में होंगे. आपको बता दें कि रणवीर सिर्फ़ बॉडी पर ही मेहनत नहीं कर रहे हैं, बल्कि रैपर बनने के लिए भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं. रणवीर कई रैपर्स से भी ट्रेनिंग ले रहे हैं. रैपर्स के साथ रणवीर के कुछ वीडियोज़ भी वायरल हुए हैं. साल के आख़िर तक रिलीज़ हो सकती है गली ब्वॉय.

Manoj L

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

Show More
Back to top button