News & Gossips

युवराज औऱ हेजल का ये नॉटी वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल , हेजल ने अपने को बताया ‘स्‍टेसी स्‍टॉकर’

साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे इंडियन क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज युवराज सिंह और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री हेजल कीच सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं.हालांकि दोनों इस वक्त वेस्टइंडीज में हैं. जहां पर भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैच खेला जा रहा है. लेकिन इस दौरान कीच ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद दिलचस्प वीडियो शेयर किया है.हालांकि ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं.

इस वीडियो में हेजल युवी का पीछा करते हुए नजर आ रही हैं.दरअसल इस सेल्फी वीडियो में हेजल पहले किसी होटल के कोरिडोर में दिखती हैं फिर अचानक से वो उस कमरे में पहुंच जाती हैं,जहां युवराज मसाज करवा रहे होते हैं.वहां जाकर हेजल युवराज को परेशान करने लगती हैं. तभी युवराज नाराज होकर कहते हैं कि उन्हें यहां आने की अनुमति नहीं है और  आप चले जाइए. हम एबनॉर्मल लोगों को आने की इजाजत नहीं देते हैं. ऐसा कह युवी हंसने लगते हैं और उनके साथ हेजल भी हंसने हुए कहती हैं कि हम दोस्त हैं ना.वैसे इस वीडियो को खुद हेजल ने बनाया है और वह इसमें आपने आप को ‘स्‍टेसी स्‍टॉकर बता रही हैं. हेजल ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए  लिखा, ‘ आज एक नया दोस्‍त बनाया युवराज सिंह, वह हैंडसम हैं. लोगों का पीछा करने वाली स्‍टेसी ने आज कई दोस्‍त बनाए.’

वैसे युवी औऱ हेजल के चाहने वालों को उनकी ये प्यार भरी तकरार काफी पसंद आ रही हैं.फिलहाल इश वीडियो को अब तक करीबन दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.वैसे ये वीडियो देखकर साफ जाहिर होता हैं कि ये दोनों पति पत्नी होने के अलावा बेहद अच्छे दोस्त हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button