Placeholder canvas
Hindi

बॉलीवुड का नया कपल- रणबीर और आलिया ?

Manish Malothra Alia Bhatt and Ranbir Kapoor
Manish Malothra Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

क्या सचमुच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हैं बॉलीवुड के नए कपल. दावा तो कुछ ऐसा ही किया गया है. दरअसल नेहा धूपिया के शो वोग BFFs में फ़ैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने कहा कि आलिया और रणबीर है बॉलीवुड का नया हुक अप कपल. नेहा के शो पर पहले भी कई ख़ुलासे किए जा चुके हैं. ये नया मामला है जिसपर से मनीष मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा ने पर्दा हटाया है. नेहा ने सोनाक्षी और मनीष से पूछा था बॉलीवुड के ऐसे कपल के बारे में जो अपनी रिलेशनशिप से इनकार करते हैं जिसके जवाब में सोनाक्षी ने दीपिका और रणवीर का नाम लिया.

नेहा ने अगला सवाल किया कि साल 2018 में बॉलीवुड का नया कपल कौन होगा. इस सवाल का जवाब मनीष मल्होत्रा ने दिया. मनीष ने बड़ी ही बेबाकी से आलिया और रणबीर का नाम लिया. वहीं नेहा ने फिर पूछा कि साल 2017 का ब्रेकअप कपल कौन था. इसके जवाब में सोनाक्षी ने आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लिया. यानि कि सोनाक्षी ने ये साफ़ कर दिया कि आलिया और सिद्धार्थ एक कपल थे जिनका ब्रेकअप हो चुका है.

वैसे आलिया और रणबीर का नाम पहले भी जोड़ा जा चुका है. कटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर को कई मौक़ों पर आलिया के साथ देखा गया है. दुर्गा पूजा पर दोनों एकसाथ पूजा पंडाल में नज़र आए थे. दोनों ने हाल ही में पद्मावत फ़िल्म साथ में देखी है. दोनों साथ में कई बार डिनर पर साथ साथ देखे गए हैं. और तो और हाल ही में हुए फ़िल्मफ़ेयर अवॉर्ड्स में दोनों साथ साथ ही बैठे थे. इन दोनों की नज़दीकियों की ख़बरें और भी सुनने को मिल सकती हैं क्योंकि दोनों करण जौहर की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में साथ में काम कर रहे हैं. फ़िल्म में काम करने के दौरान दोनों को एक साथ टाइम स्पेंड करने के काफ़ी सारे मौक़े मिलेंगे. हो सकता है कि आने वाले वक़्त में इनके फ़ैन्स को कोई गुड न्यूज़ सुनने को मिल जाए.

Manoj L

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

Show More
Back to top button