Hindi

इस साल बड़े पर्दे पर छाए रहेंगे अक्षय कुमार

Akshay Kumar Movies In 2018

अक्षय कुमार की पैडमैन रिलीज़ हुई ही है कि उनकी अगली फ़िल्म गोल्ड का टीज़र लॉन्च हो गया. हर साल 3 से 4 फ़िल्में करनेवाले अक्षय की इस साल भी 4 से 5 फ़िल्में रिलीज़ होंगी. एक नज़र डालते हैं अक्षय की इस साल रिलीज़ होनेवाली फ़िल्मों पर.

पैडमैन : सस्ते सैनिटरी पैड्स बनानेवाले अरुणाचलम मुरुगनाथन पर बेस्ड है ये फ़िल्म. इस साल अक्षय की रिलीज़ होनेवाली पहली फ़िल्म है पैडमैन. इस फ़िल्म को लेकर पहले से ही काफ़ी हाइप थी. उम्मीद है ये फ़िल्म काफ़ी बड़ी हिट होगी.Akshay Kumar's Padman's theatrical

गोल्ड : 1948 के ओलंपिक में भारत के पहले गोल्ड मेडल जीत पर आधारित है ये फ़िल्म. अक्षय कुमार हॉकी कैप्टन के किरदार में हैं जो अपनी टीम को गोल्ड दिलाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते. एक्सल एंटरटेनमेंट के साथ अक्षय की ये पहली फ़िल्म है.

Akashay Kumar Gold
Akashay Kumar Gold

2.0 : अक्षय पहली बार सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फ़िल्म करने जा रहे हैं. रजनीकांत के साथ काम करना हर एक्टर का ख़्वाब होता है. इस फ़िल्म में अक्षय विलेन के रोल में हैं और उनका लुक भी काफ़ी अजीबोग़रीब है. रजनीकांत और अक्षय कुमार के कॉम्बो वाली इस फ़िल्म को लेकर दर्शकों में ग़ज़ब की एक्साइटमेंट है. इस फ़िल्म से अरबों की कमाई की उम्मीद है.

Robot 2.0 
Robot 2.0

मुगल : टी सीरीज़ के मालिक गुलशन कुमार की ज़िंदगी पर बननेवाली फ़िल्म में अक्षय गुलशन कुमार का रोल अदा कर रहे हैं. इस फ़िल्म को सुभाष कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Akshay Mogul Movie
Akshay Mogul Movie

क्रैक : इस फ़िल्म को नीरज पांडे डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फ़िल्म से जुड़ी ज़्यादा जानकारी मीडिया में नहीं आ पाई है जिसकी वजह से फ़िल्म को लेकर सस्पेंस है. बताया जा रहा है कि ये फ़िल्म एक थ्रिलर है जिसमें अक्षय का अंदाज़ काफ़ी जुदा होगा.

Akshay Crack Movie
Akshay Crack Movie
Back to top button