Placeholder canvas
Hindi

‘आशिक बनाया आपने’ गर्ल ने बदला लुक, ग्लैमरस तो नहीं लेकिन क्यूट लुक में आई नजर

Tanushree Dutta After Moviesसाल 2005 में रिलीज हुई फिल्म आशिक बनाया आपने में  जबरदस्त बोल्ड सीन देकर सुर्खियों में आने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता बेहद लंबे समय से गायब थी. लेकिन हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई हैं. दरअसल हाल ही में उन्हें मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया हैं और उनकी नए लुक के साथ कुछ त्सवीरें वायरल हो रही हैं.

आपको बता दें कि बॉलीवुड में करियर फ्लॉप होने के बाद तनुश्री ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी और विदेश चली गई थी.तो वहीं करीबन अब दो साल के बाद वो भारत लौटी हैं.वैसे उनका यह नया लुक कोई नई फिल्म का नही हैं. बेहद लंबे वक्त से फिल्मों से गायब रहने वाली  आशिक बनाया गर्ल अब बढ़े वजन और चौंकाने वाले लुक में नजर आ रही हैं.Tanushree Dutta

बॉलीवुड में अब तक की सबसे बोल्ड एंट्री तनुश्री ने की थी.इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तनुश्री ने इमरान हाशमी के साथ जबरदस्त इंटीमेट सीन दिए थे. तस्वीर में तनुश्री काफी मोटी दिखाई दे रही थीं यहां तक कि उनके चेहरे पर भी काफी फैट नजर आ रहा था.

तनुश्री ने नीले रंग की शर्ट के साथ काले रंग का ट्राउजर और फ्लोटर्स पहने हुए थे. तो वहीं भारत आने से पहले तनुश्री ने स्नैपचैट पर एक वीडियो भी शेयर की जिसमें उन्होने लिखा, फ्लाइट टू मुंबई, दो साल बाद भारत आ रही हूं.नर्वस और एक्साइटेड हूं. अमेरिका तुम बहुत याद आओगे.मैं जल्दी ही वापस आउंगी.हालांकि एयरपोर्ट पहुंचते ही तनुश्री का यह लुक उनके फैंस के लिए चौंकानें वाला जरुर था.तनुश्री ने भी अपने फैंस को नाराज नहीं किया और बाकायदा पोज देते हुए फैंस को वेव भी किया.

बता दें कि साल 2004 में मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी तनुश्री आशिक बनाया आपने, चॉकलेट, गुड बॉय बैड बॉय जैसी फिल्में की हैं. वैसे उनका फिल्‍मी करियर कुछ खास सफल नहीं रहा. Tanushree Dutta Before And After

Manoj L

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

Show More
Back to top button