Hindi

सैफ की हीरोपंती के साथ-साथ दर्शकों ने उनकी विलेनपंती को भी किया खूब पसंद !

बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता हैं जिन्हें हीरोपंती में कम और विलेनपंती में ज्यादा पहचान मिली.वैसे असली हीरो वहीं है जो अपने किरदार में इस तरह रच जाएं कि दर्शक भी बिना ताली ठोके सिनेमा से बाहर ना निकले.तो वहीं सैफ भी एक ऐसे ही हीरो हैं जिन्हें दर्शकों ने हीरो कम और इन फिल्मों में निभाए गए उनके विलेन के किरदार को खूब पसंद किया. सैफ अली खान ने फिल्म ओंकारा और कुर्बान की भूमिका निभाई थी.ओंकारा में सैफ के द्वारा निभाई गई लंगड़ा त्यागी की भूमिका को आज भी लोग बेहद याद करते है.वैसे सैफ की जबरदस्त एक्टिंग ने  इस रोल को जीवंत कर दिया था.तो चलिए जानते है सैफ की उन फिल्मों के बारे में जिनमें उन्होनें जबरदस्त अभिनय करके लोगों के होश उड़ा दिए.

परिणीता : फिल्म परिणीता में सैफ बंगाली किरादार में ना सिर्फ खूब भाए बल्कि उन्होनें रोमांस करने की एक अलग परिभाषा ही लिख डाली.वैसे इस फिल्म में सैफ और विद्या की जोड़ी को खूब पसंद किया गया.

हम तुम  : फिल्म हम तुम में सैफ की जबरदस्त एक्टिंग के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड से नवाजा गया.इस फिल्म में उनकी रानी के साथ केमिस्ट्री काफी दिलचस्प थी.

दिल चाहता है : तीन दोस्तों की फिल्म दिल चाहता है में सैफ की इमेज को बदलने का सबसे बड़ा श्रेय फरहान अख्तर को जाता है.वैसे फरहान अख्तर की बहन जोया सैफ की सबसे बड़ी फैन है.

रेस : बॉलीवुड की सबसे ट्विस्ट वाली फिल्म रेस का रणवीर शायद ही किसी को भूल पाएं.

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी : सैफ ने अपने करियर की शुरुआत में फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में काफी जबरदस्त भूमिका निभाई थी. तो वहीं इस फिल्म में अक्षय के साथ उनकी ट्यूनिंग देखने वाली थी.

गो गोआ गॉन : इस फिल्म में सैफ अली खान ने Zombie का किरदार निभाया था. हालांकि ये फिल्म देखने से पहले लोग हिचकिचाते जरुर है.फिलहाल आप पहले ये फिल्म देख लें, फिर खुद ही समझ जाएंगे आप की ये फिल्म इस लिस्ट में क्यों है.

Back to top button