Hindi

संजू के बाद पोर्न स्टार से अभिनेत्री बनी सनी लियोनी की बॉयोपिक वेब सीरिज १६ जुलाई को होगी रिलीज

संजय दत्त की बॉयोपिक के बाद पोर्न स्टार से अभिनेत्री बनी सनी लियोनी की बॉयोपिक का टीजर रिलीज हो गया है. साल २०११ में ‘बिग बॉस’ के जरिये छोटे परदे पर भी अपना सिक्का जमा चुकी सनी लियोन अपनी ही बॉयोपिक की सीरीज में नजर आने वाली है. जिसका नाम ‘करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ है . सनी ने अपनी वेब सीरीज का टीजर अपने ट्विटर अकांउट पर जारी करते हुए बताया कि इस सीरिज की शुरुआत १६ जुलाई को होगी. इस वेब सीरीज में उऩके बचपन, परिवार और पोर्न स्टार बनने के सफर को दिखाया जाएगा और फिर कैसे पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सनी बॉलीवुड में आकर विवादों से घिर जाती हैं.

Sunny Leone’s Manforce calendar 7

करीबन ४० सेकंड के इस वीडियो में सनी लियोन की जिंदगी के कई रहस्यों पर से पर्दा उठ सकेगा, जिसमें कनाडा के एक मध्य वर्गीय परिवार में करणजीत कौर के रूप में जन्मी सनी ने कैसे अमेरिकी पोर्न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक पहुंचनें की जर्नी को तय किया.वैसे इस वेब सीरीज की काफी दिनों से चर्चा हो रही थी. लेकिन अब उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका टीजर शेयर किया है. इस टीजर के साथ कैप्शन में सनी ने लिखा है, ‘मेरी जिंदगी जल्द ही एक खुली किताब होगी’

Babloo Bachelor Poster 1

हाल ही में सनी अपने जुड़वा बेटों नोआ, अशर और अपने मेकअप रेंज ‘स्टार स्ट्रक बाई सनी लियोन’ में व्यस्त हैं.जिस्‍म 2, जैकपॉट, रागिनी एमएमएस 2 जैसी फिल्‍मों में भी सनी अपनी पुरानी छवि की छाप छोड़ चुकी हैं और उनके फैंस ने भी उनके इस अवतार को बेहद पसंद किया था.वैसे एक्ट्रेस तो सनी अभी तक कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई है. लेकिन फिल्‍म शूटआउट एट वडाला के आइटम नंबर लैला तेरी काफी पापुलर हुआ और इसके बाद फिल्‍म इंडस्‍ट्री में उनकी डिमांड औऱ बढ गई.

 

Back to top button