Hindi

5 साल के करियर में अर्जुन का औसत प्रदर्शन, एक ही फिल्म ने कमाए 100 करोड़

अर्जुन कपूर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म इश्कजादे से की थी. अपने 6 साल के फिल्मी करियर में उन्होंने हिट फिल्में तो दी हैं, लेकिन कोई ऐसी फिल्म नहीं दी जिसे ब्लॉकबस्टर कहा जा सके.

Babloo Bachelor Poster 1

उनका सिर्फ एक फिल्म 2 स्टेट्स 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई है. उनके साथ के एक्टर्स वरुण धवन और रणवीर सिंह उनसे बहुत आगे निकल चुके हैं.

पहली फिल्म ने कमाए 25 करोड़

Arjun Kapoor Gunday Images

अर्जुन की पहली फिल्म इश्कजादे ने बॉक्स-ऑफिस पर 25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म औरंगजेब के साथ डबल रोल का एक्सपेरीमेंट किया, लेकिन ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी. इस फिल्म ने 23 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

2014 में की 3 फिल्में

finding fanny

अर्जुन ने साल 2014 में 3 फिल्में गुंडे, फाइन्डिंग फैनी और 2 स्टेट्स किया था. गुंडे ने बॉक्स-ऑफिस पर करीब 76 करोड़ रुपये और 2 स्टेट्स ने 104 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

फाइन्डिंग फैनी ने लिमिटेड ऑडियंस को टारगेट किया था. इसका प्रदर्शन बहुत बुरा था. फिल्म ने सिर्फ 35.91 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. उनकी अगली फिल्म तेवर भी फ्लॉप हो गई थी. फिल्म ने 28.20 करोड़ रुपये कमाए थे.

अर्जुन ने अगली फिल्म करीना कपूर खान के साथ ‘की एंड का’ की थी. फिल्म का प्रदर्शन ठीक-ठाक था. फिल्म ने 51.62 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. इसके बाद आई अर्जुन की हाफ गर्लफ्रेंड. इसमें अर्जुन के साथ श्रद्धा कपूर थीं. इस फिल्म ने 60.28 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

मुबारंका का भी औसत प्रदर्शन

Mubarakan
उनकी अंतिम रिलीज फिल्म अनीश बजमी की मुबारंका थी. फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज और आथिया शट्टी थे. इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 93.59 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

अर्जुन की आने वाली फिल्मों में संदीप और पिंकी फरार और नमस्ते इंग्लैंड हैं. दोनों ही फिल्मों में उनके साथ परिणीति चोपड़ा हैं.

Back to top button