Hindi

महज 75 रुपए थी सलमान की पहली सैलरी, अब ‘बिग बॉस 11’ के एक एपिसोड के लिए ले रहे है 11 करोड़ रुपये

हाल ही में सलमान खान की रिलीज हुई फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई.लेकिन सलमान के चाहने वालों में कोई कमी ना आने के साथ-साथ वो आज भी हाइस्ट पेड एक्टर्स में से एक बने हुए है.दरअसल 1 अक्टूबर को ऑनएयर हुए बिग बॉस के सीजन 11 के लिए सलमान खान को इतनी फीस मिल रही है कि जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगें.दरअसल अब उन्हें ‘बिग बॉस 11’ के एक एपिसोड के लिए 11 करोड़ रुपये मिल रहे हैं, लेकिन उनकी पहली सैलरी महज 75 रुपये थी.

Babloo Bachelor Poster 1

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होनें बताया कि ताज होटल में एक शो के दौरान उन्हें 75 रुपये मिले थे.इसके बाद सलमान को सॉफ्ट ड्रिंक के एक ब्रॉन्ड के लिए 750 रुपये मिले.तो वहीं उन्हें उनकी फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के लिए 31000 रुपये मिले थे लेकिन बाद में उसे बढ़ा कर 75000 रुपये कर दिया गया था.तो वहीं अब सलमान बिग बॉस के 11वें सीजन के लिए 11 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे है यानि कि शनिवार और रविवार को दो एपिसोड के लिए सलमान एक हफ्ते में 22 करोड़ रुपये कमा लेगें.वैसे पिछले साल उन्होनें हर एक एपिसोड के लिए आठ करोड़ रुपए चार्ज किए थे.

Bigg Boss 11

हो ना हो पर बिग बॉस के शो की टीआरपी उन्हीं की वजह से बढ़ती है. तो जाहिर सी बात हैं वो फीस भी अच्छी खासी ही लेंगे. तो वहीं इस बार शो में दो घर बनाए जाएंगे, क्योंकि शो की थीम पड़ोसियों पर बेस्ड है.वैसे देखा जाएं तो तीन महीने तक चलने वाले इस शो के लिए सलमान 27 एपिसोड शूट करेंगें .इसके अलावा कुछ स्पेशल एपिसोड भी होंगें यानि कि अगर करीबन 30 एपिसोड शूट होते हैं सलमान की कमाई करीबन 300 करोड़ रुपये से ज्यादा होने वाली है.

Back to top button