Wednesday, December 8, 2021
No menu items!
HomeHindiकंगना रनौत ने खुलासा किया वह किससे प्यार करती है "अगले 5...

कंगना रनौत ने खुलासा किया वह किससे प्यार करती है “अगले 5 सालों में वह खुद को पत्नी और मां के रूप में देख रही हैं।”

अभिनेत्री कंगना रनौत हाल ही में भारत के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद द्वारा प्रतिष्ठित पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किए जाने के कारण सुर्खियों में रही हैं। कंगना इन दिनों बैक टू बैक शूटिंग में व्यस्त रहती हैं। कंगना ने हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में अपने प्रेम जीवन के बारे में खुलासा किया और खुलासा किया कि उनके जीवन में एक ‘विशेष व्यक्ति’ है। इतना ही नहीं, कंगना ने खुलासा किया कि उसके लिए उसके 5 साल के दृष्टिकोण में बच्चों के साथ शादी करना शामिल है।

कंगना ने टाइम्स नाउ समिट में अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की। थलाइवी स्टार ने कहा कि वह शादी करना चाहती है और बच्चे पैदा करना चाहती है। उसने कहा, “मैं निश्चित रूप से शादी करना चाहती हूं और बच्चे पैदा करना चाहती हूं। मैं खुद को पांच साल में एक मां के रूप में देखती हूं, एक पत्नी के रूप में, और एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो नए भारत की दृष्टि में सक्रिय रूप से भाग ले रही है।” इसके अलावा, उसे अपने किसी खास के बारे में बताया गया और कंगना ने खुलासा किया कि उसके जीवन में एक ऐसा व्यक्ति है।

Kangana Ranaut
Image Source: tribuneindia

हालांकि, उसने व्यक्ति की पहचान का खुलासा नहीं किया। कंगना ने कहा कि जल्द ही सभी को पता चल जाएगा। कंगना ने कहा.

कंगना के काम के बारे में बात करे तो हाल ही में अपनी फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में कंगना एयरफोर्स में फाइटर पायलट की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है और इसे रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है। इसकी रिलीज डेट अभी बाकी है। वहीं कंगना के पास धाकड़ भी है जिसमें वह हार्डकोर एक्शन करती नजर आएंगी। फिल्म में उन्हें एजेंट अग्नि के रूप में दिखाया जाएगा और अर्जुन रामपाल को प्रतिपक्षी के रूप में देखा जाएगा। फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular