skip to content
Hindi

नोरा फतेही बनी Sultry जलपरी, नेटिज़ेंस ने कहा: “ऐसी मछली कहा मिलेगी?”

नोरा फतेही डांसिंग होया फैशन अपने फैंस को हमेशा कुछ नए अंदाज में दिखती है। अभिनेत्री ने अब अपने भीतर के मत्स्यांगना को एक नवीनतम पोस्ट में प्रसारित किया है और तस्वीरों को नेटिज़न्स से उल्लसित प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

हाल ही में नोरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर शोर मचा रही थी। समुद्र तट से गुरु रंधावा के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। ऐसा कहा जाता है कि दोनों गोवा में थे और कई लोगों को आश्चर्य होता है कि क्या वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब, वह अपने आकर्षक रूप के लिए फिर से चर्चा में है।

हम फोटो में देख सकते हैं नोरा फतेही को आसपास जैसे तालाब में लेटी हुई देखा जा सकता है। वह एक झिलमिलाता ब्लाउज पहनती है और इसे नीचे एक मत्स्यांगना इंद्रधनुष ग्राहक के साथ जोड़ती है। वह लुक के लिए हल्के गुलाबी बालों को खींचती है और बिल्कुल स्टनिंग लगती है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, “they said “As long as you live under my ocean, you’ll obey my rules” so i left..,

इस मत्स्यांगना ने वास्तव में हमें मंत्रमुग्ध कर दिया है। लेकिन हमसे ज्यादा, यह नेटिज़न्स हैं जिनकी तस्वीर पर उल्लसित प्रतिक्रियाएं हैं।

एक अन्य ने लिखा, “आज से मुझे मछली पसन्द है”
एक यूजर ने मजाक में कहा, “ध्यान रखिइयो, आज कल ज्यादा मगरमछभी घूम रहे हैं।”
एक ने लिखा,”आज कल जलपरी भी फोटो खिचने लगी है”
एक यूजर ने लिखा, ‘हाय मेरी जल परी’
एक नेटिजन ने कमेंट किया “हे भगवान! तो अभी इतनी शानदार ढंग से पौराणिक देखो! बहुत सुंदर!”

इस बीच कहा जा रहा है कि नोरा ने यह लुक अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए खींचा है।

Manoj L

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

Show More
Back to top button