Hindi

म्यूजिक वीडियो ‘भसूड़ी’ में छोटे पर्दे की संस्कारी बहु ‘अक्षरा’ के मूव्स देखकर उड़ जाएंगें आपके होश !

 

Babloo Bachelor Poster 1

छोटे पर्दे की फेमस बहु ‘अक्षरा’ यानि हिना खान का पहला म्यूजिक वीडियो ‘भसूड़ी’  रिलीज हो चुका हैं. हिना का म्यूजिक वीडियो सॉन्ग ‘भसूड़ी’ मंगलवार शाम गीत एमपीथ्री के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. इससे पहले इस वीडियो का टीजर रिलीज किया जा चुका है. गाने में हिना खान डांस करती नजर आ रही हैं और हर शॉट  में वो बेहद ग्लैमरस और हॉट नजर आ रही हैं.लेकिन उनके मूव्स देखकर यह बात तो तय हैं कि जल्दी ही बॉलीवुड से उन्हें कोई बड़ा ऑफर मिल सकता हैं.

heena khan bhasoodi dance

सू्त्रों की मानें तो हिना जल्‍द ही स्‍मार्टफोन नाम की शॉर्ट फिल्‍म में भी नजर आ सकती हैं.हिना बिग बॉस सीजन 11 के फिनाले राउंड तक पहुंची और रनरअप भी रहीं.

om swami

वैसे कुछ घंटे पहले रिलीज हुए इस सॉन्ग को अब तक ५४ हजार से ज्यादा यू-ट्यूब पर व्यूज मिल चुके है. तो वहीं कमजोर लिरिक्‍स और अच्‍छी बीट्स न होने की वजह से करीबन ८ हजार लोगों ने इस वीडियो को यूट्यूब पर डिस्लाइक भी किया है.हिना का यह म्यूजिक वीडियो यू-ट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.इस गाने में खास बात ये हैं कि इसमें बिग बॉस के सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम का भी जिक्र किया गया है.दरअसल रैप की एक लाइन ऐसी है कि मैं करीना कपूर जैसी ढूढूंगा और तुझे स्वामी ओम जैसा बंदा मिलेगा.

जिस वजह से यह गाना सुर्खियों में छाया हुआ हैं.हिना खान के इस वीडियो में मशहूर पंजाबी सिंगर सोनू ठुकराल ने आवाज दी है और इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक प्रीत हुंदल ने दिया है, जबकि गाने में रैप परधान ने किया है.फिलहाल देखना तो यह हैं कि हिना खान के फैन्स को उनका यह लुक पसंद आता हैं या नही ?

 

Back to top button