Hindi

विवेक ओबेरॉय ने उड़ायी रिपोर्टर के साथ खिल्ली। देखिए दी गई लिंक पर।

विवेक ओबेरॉय अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए कुछ नया लेकर आते हैं। फैंस को विवेक के जोक्स और उनकी स्माइल सबसे ज्यादा पसंद आती है। हाल ही मैं विवेक म्यूजिक गैराज में मेहमान बनके आए थे। म्यूजिक गराज ने अभी दो गाना रिलीज किये है, अनकही बातें और रंगरेजा।

जैसे की हम सब को पता है, विवेक अपने रिपोर्टर, हो या फैन्स उनके मजाक मस्ती करते रहते हैं। सोमवार इवनिंग को म्यूजिक गैरेज में जुड़े रहते हुए, विवेक जर्नलिस्ट के साथ मजाक मस्ती कर रहे थे। और सबको विवेक की एक बात बहुत पसंद आई, जब विवेक ने जर्नलिस्ट को एक बात कहीं आप बीस के हो, आप अपनी लाइफ एन्जॉय करो, जब चालीस के हो जाएंगे तो बीस को मिस करोगे। विवेक के ऐसे ही बतोंसे दर्शक उन्हे पसंद करती है। बताया जाए तो विवेक बाहरी दुनिया में भी उतने ही प्यारे हैं, जितना वो फिल्मों में प्यारे दिखते हैं।

जब विवेक को पुचा गया की आपको रंगरेजा और अनकही बाते में कोनसा गाना पसंद आया? तो विवेक ने बड़ा ही प्यारा जवाब दिया, कहा की, मुझे अनकही बातें गाना पसंद आया क्योंकि अनकही बातें मुझे मेरे साथिया फिल्म याद दिलाता है।

विवेक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करे तो, विवेक ने बताया की उनकी अगली फिल्म में वो सुनील शेट्टी के साथ काम करने वाले हैं। और वो सुनील शेट्टी के साथ फिल्म करने के लिए बहुत उत्साहित है।

Follow us on Google News Cinetalkers Google News Publication
Show More
Back to top button