Hindi

बिग बॉस मराठी 3 विजेता विशाल निकम ने ट्रॉफी जीती और 20 लाख रुपये जिते

महेश मांजरेकर द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस मराठी 3 का बहुप्रतीक्षित समापन एक भव्य पर्व के साथ एक उच्च नोट पर संपन्न हुआ है। प्रसिद्ध अभिनेता विशाल निकम बिग बॉस मराठी 3 के विजेता के रूप में उभरे।

विशाल को सीज़न 3 के विजेता के रूप में ताज पहनाया गया था, जिसमें उन्हें तालिका में शीर्ष पर रखने के लिए पर्याप्त वोट बैंक था। ETimes TV के हालिया सर्वेक्षण ने भी इसकी पुष्टि की, जिसमें 42% उत्तरदाताओं ने विशाल को विजेता के रूप में वोट दिया।
विशाल निकम ने शानदार प्रदर्शन के साथ बिग बॉस के घर में अपनी धमाकेदार एंट्री की। अभिनेता ने प्रीमियर के दौरान ही मेजबान महेश मांजरेकर से वादा किया था कि वह घर में अपना 100 दिनों का कोटा पूरा करेंगे और ट्रॉफी भी उठाएंगे। उन्होंने ‘टिकट टू फिनाले’ जीतकर अपना वादा निभाया।

विशाल निकम और विकास पाटिल की दोस्ती इस सीजन की खास बातों में से एक थी। विकास पाटिल घर में विशाल के पहले दोस्त बने। वे पहली बार बीबी हाउस के अंदर मिले और तुरंत बंध गए। एक साथ रणनीति बनाने से लेकर एक टास्क के दौरान एक-दूसरे के लिए गंजे होने तक, दोनों ने साबित कर दिया कि सच्ची दोस्ती मौजूद है।

सोनाली पाटिल के साथ विशाल निकम की दोस्ती ने हमेशा सुर्खियां बटोरीं और निश्चित रूप से बाद में बेदखल होने तक शहर की चर्चा थी। अपने मज़ेदार तर्कों से लेकर गरमागरम झगड़ों तक, उन्होंने इस सीज़न में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी कोषिश की।

करियर के मोर्चे पर, विशाल ने 2018 में फिल्म मिथुन से अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने अमृता धोंगडे के साथ मिथुन की भूमिका निभाई। वह फिर से एक और मराठी फिल्म धूमस में दिखाई दिए।

Follow us on Google News Cinetalkers Google News Publication
Show More

Related Articles

Back to top button