Hindi

इस टीवी शो से छोटे पर्दे पर वापसी करेंगें शाहरुख खान , 7 सेलिब्रटीज इस शो का होगें हिस्सा

शाहरुख खान भले ही बड़े परदे पर फ्लॉप चल रहे हों लेकिन जल्द ही वो छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी कर रहे हैं.दरअसल वे एक शो में नजर आएंगे, जिसका नाम है ‘टीईडी टॉक इंडिया नई सोच’.यह एक टीवी सीरीज होगी जिसके तहत शाहरुख हर वीकेंड छोटे पर्दे पर नजर आएंगे. हाल ही में इस शो का टीजर रिलीज किया गया है.इस टीजर में शाहरुख लोगों को प्यार ही नहीं नए आइडियाज शेयर करने की भी सलाह दे रहे हैं क्योंकि शेयर करने से प्यार ही नहीं आइडियाज भी बढ़ते हैं.हालांकि ये शो 5 चैनलों पर प्रसारित किया जाएगा.यह टीवी शो शो 10 दिसंबर 2017 से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा.वैसे इसके अलावा शाहरुख क्या आप पांचवी पास से तेज हैं? और कौन बनेगा करोड़पति जैसे क्विज शो को भी होस्ट कर चुके हैं.लेकिन यह पहली बार होगा जब वह टेड टॉक – एक नई सोच में एक इंस्पिरेश्नल स्पीकर के तौर पर शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगें.इस शो पर अलग अलग प्रोफेशन के दिग्गज स्पीकर्स मेहमान रहेंगे जो अपनी अपनी कहानी बयां करते हुए मैसेज देंगे कि किस तरह किसी की जिंदगी को बेहतर बनाया जा सकता है.तो चलिए जानते हैं उन  सेलिब्रिटीज के बारे में  जिनका इस शो पर आना तय है .

ए आर रहमान

वंदे मातरम और मां तुझे सलाम ए.आर. रहमान अपने म्यूजिक वजह से सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में खास पहचान रखते हैं.तो वहीं ए आर रहमान भी इस शो के हिंदी वर्जन का हिस्सा होंगे.

जावेद अख्तर

jawed akter in lok sabha

इस शो के भारतीय संस्करण के पहले अतिथी पॉपुलर लेखक और संगीतकार जावेद अख्तर होंगे.सूत्रों की मानें तो जावेद अख्तर इस एपिसोड की शूटिंग कर चुके हैं.जावेद अख्तर शोले, दीवार सहित कई फिल्मों की स्क्रिप्ट लिख चुके हैं.

करण जौहर

Karan Johar

शाहरुख़ के करीबी दोस्त कहे जाने वाले करन जौहर को  लोग केजो के नाम से भी जानते हैं.इसके अलावा , भारतीय फिल्‍म डायरेक्‍टर, निर्माता, स्‍क्रीनराइटर, कास्‍ट्यूम डिजाइनर, अभिनेता और टेलीविजन पर्सनैलिटी करण भी इस शो का हिस्सा होंगे.

सुन्दर पिचाई

sundar-pichai

गूगल के सीईओ सुन्दर पिचाई भी इस शो में लाइव स्ट्रीमिंग यानी रोबोट के जरिये लाइव नजर आएंगे.

ओपराह विनफ्रे

ओपराह विनफ्रे एक बहुत फेमस टॉक शो होस्ट, मोटिवेशनल स्पीकर, प्रोडूसर, एक्ट्रेस, और परोपकारी अमेरिकी महिला हैं. ओपराह विनफ्रे को उनके विश्व प्रसिद्ध टॉक शो “द ओपराह विनफ्रे शो” की वजह से जाना जाता है. ओपराह भी शो ‘नयी सोच’ का हिस्सा होंगी.

एकता कपूर

 

एकता कपूर किसी परिचय की मोहताज नही हैं वो भी इस शो का हिस्सा होगी और अपने इडियाज शेयर करेगी.

मिथाली राज

इंडियन वीमेन क्रिकेट टीम की कैप्‍टन कूल मिथाली बल्लेबाज भी इस शो की गेस्ट होंगी और वो अपनी जिंदगी की सफलता             और असफलता के बारे में चर्चा करेगी.

Back to top button