Monday, November 29, 2021
No menu items!
HomeCT Special2018 में बड़े पर्दे पर रोमांस फरमाते हुए नजर आएंगी ये नई...

2018 में बड़े पर्दे पर रोमांस फरमाते हुए नजर आएंगी ये नई जोड़िया

आने वाला साल 2018 बॉलीवुड के लिए कुछ खास रहेगा क्योंकि अगले साल बड़े पर्दे पर कई नई जोड़ियां एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले रोमांस करते हुए नजर आएगी. वैसे इनमें से कई जोड़िया ऐसी हैं जो  बड़े पर्दे पर पहली बार नजर आएंगी जैसे तब्बू के साथ आयुष्मान खुराना ,वरुण धवन के साथ अनुष्का ,अक्की के साथ छोटे पर्दे की नागिन आदि तो चलिए देखते हैं अगले साल कौन चलाएगा सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू.

गोल्ड

1948 लंदन ओलंपिक्स पर आधारित फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार और मौनी रॉय के साथ कुणाल कपूर ,काई-पो-चे के एक्टर अमित साध, सन्नी कौशल भी नजर आएंगें.इस फिल्म में अक्षय हॉकी कोच के किरदार के रूप में नजर आएँगे हैं और फिल्म की कहानी उस भारतीय हॉकी टीम पर आधारित है, जिसका नेतृत्व बलबीर सिंह कर रहे थे.इस हॉकी टीम ने स्वतंत्र देश के तौर पर भारत के लिए साल 1948 में पहला ओलंपिक मेडल जीता था.

Akshay Kumar Mouni Roy
Akshay Kumar Mouni Roy

सुई धागा – मेड इन इंडिया

यश राज  के बैनर तले बनी फिल्म सुई धागा – मेड इन इंडिया में वरुण धवन के साथ अनुष्का शर्मा नजर आएगी.हालांकि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी से शुरू होगी और यह गांधी जयंती पर साल 2018 में रिलीज होगी.

सुई धागा - मेड इन इंडिया
सुई धागा – मेड इन इंडिया

ड्रैगन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘ड्रैगन’ में रणबीर  के पास सुपर पावर होगी.इस फिल्म में बिग बी भी बेहद दमदार भूमिका निभाते हुए नजर आएंगें. तो वहीं ये रणबीर कपूर औऱ अमिताभ बच्चन की भी एकसाथ पहली फिल्म होगी.

Driagon Movie amitabh ranbir alia
Driagon Movie amitabh ranbir alia

केदारनाथ

अगले साल आने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ में सुशांत सिहं राजपूत के साथ सैफ की बेटी सारा अली खान रोमांस फरमाते हुए नजर आएगी.ये फिल्म एख पैशनेट लव स्टोरी पर आधारित है जो तीर्थ यात्रा से जुड़ी हुई है. हालांकि ये यह फिल्‍म अगले साल जून में रिलीज होगी तो वहीं इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

Kedarnath Movie
Kedarnath Movie

सैराट रीमेक

मराठी फिल्म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर लीड जोड़ी के रुप में  नजर आएगें.इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूज करेंगे.वैसे ये जहां जाह्नवी कपूर की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी तो वहीं यह ईशान की दूसरी फिल्म होगी

Sairat Remake

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular