Hindi

बॉलीवुड में फिर कामयाबी का मजा लेने के लिए इन स्टार्स को जरुरत हैं एक हिट फिल्म की

बॉलीवुड’ में ऐसे कई ‘स्टार्स’ हैं जिन्होनें अपने करियर की शुरुआत में कई बड़ी फिल्में दी हैं तो वहीं कुछ स्टार्स के लिए एक समय ऐसा भी था जब वो एक के बाद एक सुपहिट फिल्में  दे रहे थे.लेकिन इसके बावजूद इन स्टार्स को आज भी एक हिट फिल्म की तलाश है.दरअसल बॉलीवुड को तमाम हिट फिल्में देने के बाद भी उनकी पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं कर सकीं.तो चलिए एक नजर डालते हैं उन स्टार्स पर जिन्हें इंडस्ट्री में वापिस जगह पाने के लिए एक हिट फिल्म की सख्त जरुरत हैं.

श्रद्धा कपूर

Babloo Bachelor Poster 1

श्रद्धा कपूर एक के बाद एक लगातार चार हिट फिल्में देने के बाद पिछले कुछ समय में श्रद्धा कपूर की दो फिल्में रॉक ऑन 2 और ओके जानू फ्लॉप रहीं.तो वहीं  हाफ गर्लफ्रेंड’ और ‘हसीना पारकर’ के बाद अब श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्मों से उम्मीद लगाये हुए हैं.

कंगना रणौत

Kangana Ranaut

कंगना रनौत  ने भी बहुत सी हिट फिल्में दी हैं। लेकिन पिछले समय से रिवॉल्वर रानी, कट्टी बट्टी, रंगून और ‘सिमरन’ के फ्लॉप होने के बाद इस क्वीन का करियर भी बीच में अटका हुआ है .

कैटरीना कैफ

KATRINA

साल 2015 के बाद कैटरीना का करियर थोड़ा डगमागाया है. उनकी फिल्म फैंटम, फितूर, बार बार देखो फ्लॉप रही.लेकिन अब कैट ‘टाइगर जिंदा है’ से उम्मीद लगाये बैठी हैं .

शाहरुख खान

Shahrukh-Khan-in Dilwale -480x640

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पा रही हैं.लेकिन अब कमाई के मामले में उन्हें कुछ ऐसी फिल्में देनी होंगी जिससे वो आमिर और सलमान के बराबर आ जाएं.

सुशांत सिहं राजपूत

7-facts-of-Sushant-Singh-Rajput.jp

धोनी जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद सुशांत की फिल्मों का ग्राफ भी नीचे जा रहा हैं.

Back to top button