Hindi

बिग बॉस -11 के घर में स्टाइल आइकन बन कर रह रही हसीना, मांग कर पहनती हैं डिज़ाइनर कपड़े !

छोटे पर्दे के फेमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता हैं कि संस्कारी बहू और बेटी अक्षरा यानि हिना खान की अदाओं पर तो हर कोई फिदा है.इस सीरियल में हिना करीबन 8 साल तक नजर आईं और इसके बाद वो रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में दिखाई दी. लेकिन आजकल हिना बिग बॉस -11 के घर में स्टाइल आइकन बनकर राज कर रही हैं. दरअसल हिना बिग बॉस के घर में हर रोज डिजाइनर कपड़ों के साथ साथ स्टाइलिश जूतों में नजर आती हैं.सिर्फ इतना ही नहीं कुछ वक्त पहले जब बिग बॉस में एक्स कंटेस्टेंट रोहन मेहरा की एंट्री हुई थी तब उन्होंने भी हिना को स्टाइल आइकन का खिताब दिया था. उन्होंने  कहा था कि वो हिना के लुक्स, स्टाइल को  बेहद पसंद करते हैं.

Babloo Bachelor Poster 1

तो वहीं एक चौंकाने वाली बात सामने आई हैं हिना खान पर एक डिजाइनर निरूशा निखत ने मांगे हुए कपड़े पहनने का आरोप लगाया है.निरूशा का कहना हैं कि हिना खान बिग बॉस पर रोज मांगे हुए कपड़े पहनकर नजर आ रही हैं.डिजाइनर निरूशा निखत ने ट्विटर पर एक खत लिखा हैं. इस खत में उन्होंने लिखा है कि 150 नाइट सूट, 50 जोड़ी जूते, 100 ड्रेसेस वहा..मांगे हुए कपड़ों में तो कोई भी आइकॉन बन जाएगा। थैंक गॉड मैंने उन्हें कपड़े नहीं दिए, अगर दे देती तो जिंदगी पर इसका मलाल रहता.वैसे नीरुखा की बातों में कितनी सच्चाई हैं ये तो खुदा ही जानें क्योंकि हिना की स्टाइलिस्ट हेमलता परिवाल रोजाना उनके द्वारा पहने गए डिजाइनर आउटफिट्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं.

वैसे आपको बता दें कि वीकेंड के वॉर में हितेन तेजवानी बिग बॉस से बाहर हो गए. तो वहीं अब घर में सिर्फ सिर्फ 8 सदस्य बचे हैं. मामला और भी दिलचस्प होता जा रहा है. जहां एकतरफ विकास औऱ शिल्पा के बीच जोर की बहस चल रही है तो वहीं दूसरी तरफ सब अपनी-अपनी गेम खेलने में बिजी हैं.

Back to top button